गजब झगड़ाः आइसोलेशन से चिढ़ी सास, गुस्से में बहू को जबरन गले लगाकर उसे भी कर दिया कोरोना पॉजिटिव!
Advertisement

गजब झगड़ाः आइसोलेशन से चिढ़ी सास, गुस्से में बहू को जबरन गले लगाकर उसे भी कर दिया कोरोना पॉजिटिव!

फिलहाल महिला का उसके माता-पिता के घर पर इलाज चल रहा है और वह होम आइसोलेशन में है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्लीः हमारे देश में सास बहू के झगड़े अक्सर टीवी सीरियल्स में देखे जाते हैं लेकिन तेलंगाना में हकीकत में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां सास बहू के रिश्ते की खटास खुलकर सामने आई है. दरअसल सास के कोरोना पॉजिटिव होने पर उसे घर में ही आइसोलेट कर दिया गया लेकिन इस बात से चिढ़ी सास ने बहू को जबरन गले लगाकर उसे भी कोरोना संक्रमित कर दिया! 

क्या है मामला
घटना तेलंगाना राज्य के राजन्ना सिरसिल्ला जिले के थिम्मापुर गांव की है. जहां रहने वाले एक बुजुर्ग महिला कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई. इस पर उसकी बहू ने परिवार को संक्रमण से बचाने के लिए अपनी सास को घर में ही आइसोलेट कर दिया. साथ ही अपने दोनों बच्चों को भी दादी से दूरी बरतने को कहा. 

महिला को खाना भी दूरी बनाकर दिया जाता था. अपने ही घर में इस तरह आइसोलेट होने से महिला के अहं को शायद चोट पहुंची. जिस पर सास ने अपनी बहू को जबरन गले लगा लिया. जिससे बहू भी संक्रमण की चपेट में आ गई. बहू का आरोप है कि उसके संक्रमित होने पर उसे घर से निकाल दिया गया. जिसके बाद महिला के परिजन उसे अपने घर ले आए. 

महिला ने इसकी शिकायत की राजस्व विभाग के अधिकारियों से की है. उसने बताया कि उसकी सास उससे बरतने के चलते मुझसे नाराज थी. फिलहाल महिला का उसके माता-पिता के घर पर इलाज चल रहा है और वह होम आइसोलेशन में है. महिला का पति ट्रैक्टर ड्राइवर के तौर पर ओडिशा में नौकरी करता है. राजस्व विभाग के अधिकारियों ने महिला से यह भी कहा है कि अगर वह अपनी सास के खिलाफ पुलिस में शिकायत करना चाहती है तो वह उसकी मदद करेंगे.  

  

Trending news