MP: उज्जैन के दोनों संदिग्धों में नहीं मिले कोरोना वायरस के अंश, जांच​ रिपोर्ट नेगेटिव
Advertisement

MP: उज्जैन के दोनों संदिग्धों में नहीं मिले कोरोना वायरस के अंश, जांच​ रिपोर्ट नेगेटिव

उज्जैन में दोनों ​कोरोना वायरस संदिग्धों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है. एमबीबीएस छात्र और उसकी मां को कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं है.

सांकेतिक तस्वीर.

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में कोरोना वायरस के दोनों संदिग्धों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है. दोनों संदिग्धों के ब्लड का नमूना पूणे स्थित नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ वायरोलॉजी में जांच के लिए भेजा गया था.

जांच रिपार्ट में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है. आपको बता दें कि चीन के वुहान से उज्जैन पहुंचे एमबीबीएस छात्र और उसकी मां को कोरोना वायरस के संक्रमण के संदेह में उज्जैन के माधव नगर अस्पताल में ऑब्जर्वेशन में रखा गया था.

अस्पताल के सीएचएमओ महावीर खंडेलवाल ने बताया कि छात्र और उसकी मां की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

ये भी पढ़ें:​ MP: उज्जैन के बाद इंदौर में भी मिला कोरोना वायरस का संदिग्ध, पूरे राज्य में अलर्ट जारी

चीन में कोरोना वायरस का प्रकोप
आपको बता दें कि चीन का वुहान शहर कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित है. कुछ दिन पहले ही मेडिकल छात्र चीन के वुहान से अपने घर उज्जैन लौटा था. वहां से लौटकर आने के बाद से ही उसे सर्दी और जुकाम था.

यह छात्र जब डॉक्टर के पास इलाज के लिए गया और वुहान में रहकर मेडिकल की पढ़ाई करने की बात बताई तो उसे माधव नगर शासकीय अस्पताल में भर्ती कर लिया गया.

डॉक्टरों को संदेश था कि इस छात्र में कोरोना वायरस का प्रभाव हो सकता है. इसलिए उसे और उसकी मां को ऑब्जर्वेशन में रखा गया था.

Trending news