ग्वालियर के पनिहार CRPF कैंप में फूटा कोरोना बम, अब तक 95 जवानों में संक्रमण की पुष्टि

आपको बता दें कि ग्वालियर के पनिहार सीआरपीएफ कैंप में करीब 1000 जवान और उनके परिवार रहते हैं. ग्वालियर में अब तक 2431 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है, इनमें एक्टिव मरीजो की संख्या 634 है.

ग्वालियर के पनिहार CRPF कैंप में फूटा कोरोना बम, अब तक 95 जवानों में संक्रमण की पुष्टि
पनिहार सीआरपीएफ कैंप, ग्वालियर.

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक बार फिर कोरोना बम फूटा है. जिले में बीते 24 घंटे में कोरोना के 125 नए मामले सामने आए हैं. नए कोरोना संक्रमितों में सीआरपीएफ के 56 जवान भी शामिल हैं. इस तरह ग्वालियर के पनिहार स्थित सीआरपीएफ (Central Reserve Police Force Camp Panihar, Gwalior) कैंप में कोरोना संक्रमित जवानों की संख्या अब 95 पहुंच गई है, जिसमें 85 ​एक्टिव केस हैं.

कोरोना महामारी का GPF पर असर, आर्थिक तंगी से निपटने के लिए कर्मचारियों ने निकाले पैसे

पनिहार सीआरपीएफ कैंप में कोरोना संक्रमण का पहला मामला 14 जून को सामने आया था, जब छुट्टी से लौटा आंध्र प्रदेश का रहने वाला 26 वर्षीय जवान की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. बीते 28 जुलाई को सीआरपीएफ कैंप में पूल सैंपलिंग के लिए शिविर लगाकर 115 जवानों के नमूने लिए गए थे, जिसमें 30 जवानों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई. संक्रमितों के सम्पर्क में आए 130 जवानों के नमूने  लिए गए, जिसमें 56 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

MP: ओबीसी आरक्षण पर सियासत तेज, कमलनाथ की चिट्ठी पर CM शिवराज ने दिया ये जवाब

ये सभी जवान अलग-अलग राज्यों के रहने वाले हैं. संक्रमित सीआरपीएफ जवानों में एएसआई, एसआई, कांस्टेबल सहित महिला सिपाही भी शामिल हैं. आपको बता दें कि ग्वालियर के पनिहार सीआरपीएफ कैंप में करीब 1000 जवान और उनके परिवार रहते हैं. ग्वालियर में अब तक 2431 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है, इनमें एक्टिव मरीजो की संख्या 634 है.

WATCH LIVE TV