जमीन के विवाद में भाई ने ली भाई की जान, पत्थर से कुचलकर निर्मम तरीके से उतारा मौत के घाट
Advertisement

जमीन के विवाद में भाई ने ली भाई की जान, पत्थर से कुचलकर निर्मम तरीके से उतारा मौत के घाट

जमीन को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने अपने मौसेरे भाई की हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में कुल पांच लोगों को हिरासत में लिया है.

सांकेतिक तस्वीर

खंडवा:  डेढ़ एकड़ जमीन को लेकर एक युवक ने अपने ही मौसेरे भाई की हत्या कर दी. मामला जिले के जसवाड़ी गांव का है. पुलिस ने आरोपी और उसके पांच सहयोगियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: `बिहार के एक कॉलेज से एक्जाम देगा सनी लियोनी और इमरान हाशमी का बेटा!`, अब हो रही उस छात्र की तलाश

दरअसल, सुनील और हरक चंद आपस में मौसेरे भाई हैं. नानी ने वर्षों पहले अपनी दोनों बेटियों के नाम से अपनी पैतृक जमीन का बंटवारा किया था. नानी की मृत्यु के बाद दोनों ही बेटियों के बेटों के बीच डेढ़ एकड़ जमीन का विवाद चल रहा था. यह विवाद न्यायालय तक भी पहुंचा. कोर्ट के फैसले के बाद डेढ़ एकड़ जमीन सुनील के हक में आई.

पत्थर से कुचलकर हत्या
पुलिस के मुताबिक बीते गुरुवार को ही इस जमीन की रजिस्ट्री सुनील के हक में हुई थी. जिसके बाद वो अपने खेत में गया था, जहां पहले से ही घात लगाकर बैठे उसके मौसेरा भाई हरक चंद और उसके सहयोगियों ने पहले तो सुनील की मोटरसाइकिल जलाई फिर बाद में पत्थरों से कुचल कर उसकी हत्या कर दी.

खेत में दिया वारदात को अंजाम
बताया जाता है कि दोनों ही परिवारों  के बीच अक्सर इस जमीन के टुकड़े को लेकर विवाद होता था. एक दूसरे मामले में कुछ दिन पहले ही सुनील जेल से छूट कर आया था. सुनील के नाम पर रजिस्ट्री होने के बाद उसका मौसेरा भाई हर हाल में  उसे रास्ते से हटाने की फिराक में था.आज मौका पाते ही उसने खेत में ही वारदात को अंजाम दे डाला. पुलिस ने आरोपी हराकचंद और उसका सहयोग करने वाले पांच अन्य लोगों को हिरासत में ले लिया है.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में अगले तीन दिनों तक बरसेंगे बादल, ओले गिरने से बढ़ेगी ठंड

ये भी पढ़ें: पिया ने निभाया दुल्हन के शहीद भाई का वादा; बारात बैलगाड़ियों से लेकर आया, US में करता है जॉब

WATCH LIVE TV

Trending news