CG: राजनांदगांव में मिला Covid-19 पॉजिटिव, थाईलैंड से आकर घूम रहा था दोस्तों के साथ

जानकारी होने के बाद राजनांदगांव जिला कलेक्टर जेपी मौर्य और जिला स्वास्थ्य व चिकित्सा अधिकारी की टीम ने दल बल के साथ पीड़ित युवक के इलाके का मुआयना कर पूरे इलाके को सील करने के आदेश दे दिए हैं.

CG: राजनांदगांव में मिला Covid-19 पॉजिटिव, थाईलैंड से आकर घूम रहा था दोस्तों के साथ
प्रतीकात्मक तस्वीर

राजनांदगांव: राजनांदगांव शहर में कोरोना वायरस पाजिटिव पाये जाने से पूरे शहर मे हड़कंप मच गया है. शहर के भरकापारा इलाके में रहने वाला युवक कुछ दिनों पहले ही विदेश प्रवास से लौटा हुआ था. इसके बाद उसे होम आइसोलेशन में रखा गया था, लेकिन युवक बीते दिनों शहर में घूमता-फिरता पाया गया था. बाद में उसे बुखार की शिकायत हुई तो उसका सैम्पल लिया गया जिसमें उसकी रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है. 

इसकी जानकारी होने के बाद राजनांदगांव जिला कलेक्टर जेपी मौर्य और जिला स्वास्थ्य व चिकित्सा अधिकारी की टीम ने दल बल के साथ पीड़ित युवक के इलाके का मुआयना कर पूरे इलाके को सील करने के आदेश दे दिए हैं. जिला कलेक्टर ने युवक के परिवार के लोगों का भी सैम्पल लेकर आइसोलेशन में रखने के निर्देश सीएमएचओ को दिए हैं. अधिकारियो की टीम ने युवक के घर पर काम करने वाली नौकरानी से भी पूछताछ कर जानकारी ली है. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2 हो गई है. 

Corona को है हराना:छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में टोल फ्री नंबर जारी, 24 घंटे मिलेगी मदद

बताया जाता है कि यह युवक हाल ही में थाईलैंड से लौटा था. जबकि पहला केस रायपुर में एक लड़की में मिला था वह ब्रिटेन से लौटी थी. जिसके बाद उसे खांसी-जुकाम की शिकायत आई थी. जिसके बाद उसका सैम्पल लेकर पुणे भेजा गया था. जहां से उसकी रिपोर्ट Covid-19 पॉजिटिव आई थी.