इंदौर का 'भूमाफिया' बॉबी छाबड़ा पकड़ा गया

'ऑपरेशन क्लीन इंदौर' के तहत काइम ब्रांच ने 20 हजार के फारर इनामी बदमाश बॉबी छाबड़ा को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया

इंदौर का 'भूमाफिया' बॉबी छाबड़ा पकड़ा गया
इनामी बदमाश बॉबी छाबड़ा गिरफ्तार

इंदौर: भू-माफियाओं के खिलाफ इंदौर में जारी 'ऑपरेशन क्लीन इंदौर' के तहत काइम ब्रांच ने 20 हजार के फारर इनामी बदमाश बॉबी छाबड़ा को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. बॉबी छाबड़ा पर 10 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. पुलिस को जमीन पर कब्जे, अवैध निर्माण सहित कई मामलों में उसकी तलाश थी. प्रदेश सरकार संगठित अपराध के खिलाफ अभियान चला रही है जिसके तहत भूमाफिया भी उसके निशाने पर हैं.

भूमाफिया बॉबी छाबड़ा के खिलाफ 10 साल पहले एक हाउसिंग सोसायटी की जमीन की धोखाधड़ी के सिलसिले FIR दर्ज हुई थी. इसके बाद बॉबी के खिलाफ ऐसे कई मामलों में धोखाधड़ी, जालसाजी और कई खरीदारों को ठगने के मामले दर्ज किए गए. 

कुछ दिन पहले दिसंबर में इंदौर नगर निगम ने भी कुख्यात बदमाश बॉबी छाबड़ा के खिलाफ कार्रवाई की थी. निगम के दस्तों ने उसके दफ्तर के हिस्सों को गिरा दिया था जिन्हें अतिक्रमण कर बनाने का आरोप था. ये कार्रवाई खजराना थाना क्षेत्र और कादर कॉलोनी के अतिक्रमण पर हुई थी. विवादों में उलझी हाउसिंग स्कीम आईडीए-171 और मजदूर पंचायत गृह निर्माण संस्था की जमीन पर बने बॉबी के अवैध दफ्तर पर हुई कार्रवाई पहली ऐसी कार्रवाई थी. इसके बाद बॉबी पर कानून का शिकंजा कसता गया.