9 साल के लड़के ने 10 साल की लड़की को खेलने बुलाया, फिर अपने 13 और 11 साल के दोस्तों के साथ मिल किया गैंगरेप

आरोप है कि गांव के रहने वाले लड़कों ने नाबालिक लड़की को बहला फुसला कर नहर के पास ले गए. इसके बाद उन्होंने बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. उनमें से एक की उम्र 13 वर्ष है. एक की 11 और जो 09 वर्षीय लड़का है उस पर आरोप है कि बच्ची को वही बुलाकर लाया था. 

 9 साल के लड़के ने 10 साल की लड़की को खेलने बुलाया, फिर अपने 13 और 11 साल के दोस्तों के साथ मिल किया गैंगरेप

अमित त्रिपाठी\महाराजगंज: जिले के परसामलिक थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. दुष्कर्म का आरोप उसी गांव के रहने वाले तीन लड़कों पर लगा है. पीड़िता और तीनों आरोपी नाबालिग है.

9 साल के बच्चे पर लड़की को बुलाने का आरोप 
आरोप है कि उसी गांव के रहने वाले लड़कों ने नाबालिक लड़की को बहला फुसला कर नहर के पास ले गए. इसके बाद उन्होंने बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. उनमें से एक की उम्र 13 वर्ष है. एक की 11 और जो 09 वर्षीय लड़का है उस पर आरोप है कि बच्ची को वही बुलाकर लाया था. 

मंदिर गई युवती से दरिंदगी, मंगेतर के सामने तीन युवकों ने किया गैंगरेप, भागकर बचाई जान

खेलने के बहाने बुलाया 
घटना दोपहर करीब तीन बजे की है. लड़की की उम्र करीब दस साल है. बताया जा रहा है आरोपी लड़के और लड़की आसपास ही रहते हैं. नौ साल का नाबालिग लड़के ने उसे खेलने के बहाने गांव के बाहर बन रहे नहर तक ले गया. वहां दो अन्य लड़के थे. सभी एक दूसरे को पहचानते थे. नहर तक पहुंचते ही तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद बच्ची रोते हुए घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई. लड़की के परिजनों ने परसामालिक थाना की पुलिस को सूचना दी.

शादी में नकली गहने चढ़ाना लड़केवालों को पड़ा भारी, दूल्हा सहित पूरे बरातियों को बनाया बंधक

क्या बोली पुलिस?
मामला संज्ञान में आते ही पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता, सीओ सहित दो थानो की पुलिस मौके पर पहुंच गई. एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया और पुलिस की छानबीन में पता चला कि आरोपियों की उम्र भी नौ साल, 11 साल और 12 साल के बीच बताई जा रही है. एसपी ने बताया कि सभी आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार किया है और ज्यूविनाइल कोर्ट में पेश किया जायेगा. पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

VIDEO:पंचायत चुनाव में हुई थी हार, तमंचा लेकर ग्रामीणों को धमकाने पहुंच गया नेता का बेटा

WATCH LIVE TV