close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Crime: अपने ही माता-पिता का दुश्मन बना बेटा, नशे की हालत में चाकू से किया वार

अजय ने माता-पिता से माफी मांगने के बहाने दरवाजा खुलवाया और घर के अंदर घुसते ही उन पर चाकू से हमला कर दिया.

Crime: अपने ही माता-पिता का दुश्मन बना बेटा, नशे की हालत में चाकू से किया वार
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

रतलामः रतलाम में कलयुगी बेटे की शर्मनाक करतूत सामने आई है, जहां शराबी बेटे ने अपने ही माता-पिता पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. हमले में माता पिता के पेट पर गहरे घाव हुए हैं. दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है, वहीं आरोपी बेटा फरार हो गया है. दरअसल, मामला रतलाम के दीन दयाल नगर का है. यहां रहने वाले मांगीलाल कुमावत और लक्ष्मीबाई कुमावत को उनके ही बेटे अजय कुमावत ने चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. मामला शनिवार की रात उस वक्त का है जब अजय ने माता-पिता से माफी मांगने के बहाने दरवाजा खुलवाया और घर के अंदर घुसते ही उन पर चाकू से हमला कर दिया. जिसके बाद घर के अन्य सदस्यों की नींद खुल गई, लेकिन तब तक अजय फरार हो गया.

सिंगापुर: गर्भवती प्रेमिका की पिटाई करने के मामले भारतीय मूल के शख्स को जेल

गंभीर घायल माता-पिता की उनके अन्य बेटे इलाज के लिए जिला आस्पताल लाये, जहां दोनों का इलाज जारी है पुलिस के अनुसार अजय कुमावत घर से अलग रहता था. शराब पीने की आदत के कारण उसके माता-पिता ने उसे घर से बाहर निकाल दिया था. 2 दिन पहले अजय को उसकी पत्नी के साथ मारपीट करने पर माता पिता ने बेटे अजय को फटकार लगाई थी और शराब पीने से मना किया था. लेकिन माता पिता की फटकार से अजय इतना आक्रोशित हो गया कि उसने अपने माता-पिता पर ही हमला कर दिया.

राजस्थान: तेज रफ्तार गाड़ी ने 5 साल की मासूम को कुचला, आरोपी चालक फरार

घरवालों ने बताया कि शनिवार देर रात अजय शराब के नशे में दीनदयाल नगर अपने माता पिता के घर पहुंचा और माफी मांगने का कहकर दरवाजा खुलवाया. माता-पिता ने जैसे ही दरवाजा खोला अजय ने धोखे से अपने ही माता-पिता पर चाकू से हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस आरोपी बेटे अजय की तलाश कर रही है. पुलिस ने बताया कि बेटे अजय के खिलाफ हत्या की कोशिश के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में जुटी है. वहीं घायल माता-पिता का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जिनसे अभी बात-चीत नहीं हो पाई है.