close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: गांव की समसस्याओं से परेशान बुजुर्ग ने कलेक्टर ऑफिस में फोड़ा अपना सिर, खोली विधायक की पोल

दमोह में एक बुजुर्ग सिर्फ पानी को लेकर अधिकारियों के सामने अपना सिर फोड़ रहा था और इतना ही नहीं लहूलुहान बुजुर्ग प्रदेश के दबंग और चर्चित विधायक की हेकड़ी भी उतार रहा था. 

MP: गांव की समसस्याओं से परेशान बुजुर्ग ने कलेक्टर ऑफिस में फोड़ा अपना सिर, खोली विधायक की पोल
मध्य प्रदेश न्यूज (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर घर तक पीने का पानी पहुंचाने के लिए कोशिश कर रहे हैं. मंगलवार को मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ पानी के अधिकार को लेकर भोपाल में अफसरों के साथ बैठक कर रहे थे. उसी समय कमलनाथ के सूबे दमोह में एक बुजुर्ग सिर्फ पानी को लेकर अधिकारियों के सामने अपना सिर फोड़ रहा था और इतना ही नहीं लहूलुहान बुजुर्ग प्रदेश के दबंग और चर्चित विधायक की हेकड़ी भी उतार रहा था. ये अजीबो गरीब मामला उस वक़्त हुआ जब दमोह के कलेक्टर दफ्तर में जिले के फुटेरा से कुछ ग्रामीण पीने के पानी की समस्या को लेकर पहुंचे.  लोगों ने कलेक्टर दफ्तर के बाहर ही धरना देना शुरू कर दिया और इस का नेतृत्व 75 साल के एक बुजुर्ग प्रकाश राय कर रहे थे. 

लोगों को धरना देता देख जिले के एडिशनल कलेक्टर आनंद कोपरिया वहां आकर लोगों की बात सुन रहे थे. ग्रामीणों को संतोष जनक जवाब नहीं मिला तो फिर क्या था बुजुर्ग प्रकाश ने अपने सिर पर पत्थर मार लिया और लहूलुहान हो गए. बुजुर्ग के ऐसा करने पर हड़कंप मच गया लेकिन मामला यहीं शांत नहीं हुआ बल्कि एक पीड़ित बुजुर्ग की परेशानी का अंदाजा उस वक़्त और लग गया जब उसने पूरे प्रदेश में अपनी दबंगई के लिए फेमस बसपा विधायक रामबाई सिंह की हेकड़ी भी सब के सामने उतार दी. 

हास्य कवि माणिक वर्मा का इंदौर में निधन, 81 साल की उम्र में किया दुनिया को अलविदा

दरअसल ये ग्रामीण जिस इलाके से यहां आए थे वो इलाका बसपा विधायक रामबाई सिंह का क्षेत्र है और जिस वक़्त से ये सब चल रहा था विधायक रामबाई सिंह भी कलेक्ट्रेट से बाहर आ रही थीं. अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों को देखकर वो आग बबूला हो गई और मौके पर मौजूद एडिशनल कलेक्टर को निर्देश देने लगी की ये बुजुर्ग लोगों को भड़का रहा है और पागल है. इस दौरान बुजुर्ग बहुत प्यार से बात करके अपनी समस्या बता रहा था लेकिन विधायक साहिबा ने उसे भी अपनी स्टाइल में चमकना शुरू किया तो बुजुर्ग ने भी लगे हाथ हिसाब बराबर कर लिया. अधिकारियों ने घायल बुजुर्ग प्रकाश राय को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया.