दंतेवाड़ा: नक्सलियों को ट्रैक्टर सप्लाई कराने के आरोप में BJP नेता सहित 2 गिरफ्तार
Advertisement

दंतेवाड़ा: नक्सलियों को ट्रैक्टर सप्लाई कराने के आरोप में BJP नेता सहित 2 गिरफ्तार

दंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक (SP) के मुताबिक रविवार को दो लोगों को खबरी से सूचना मिलने के बाद गिरफ्तार किया गया है. ये लोग माड़ डिवीजन में सक्रिय नक्सलियों को ट्रैक्टर पहुंचा रहे थे.

सांकेतिक तस्वीर

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों को ट्रैक्टर पहुंचाने वाले दो नक्सली मददगारों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों लोग माड़ डिवीजन में संक्रिय नक्सलियों को ट्रैक्टर सप्लाई करते थे. गिरफ्तार किए लोगों में एक पूर्व विधायक का बेटा और वर्तमान में दंतेवाड़ा से बीजेपी का जिला उपाध्यक्ष भी शामिल है. फिलहाल पुलिस इन दोनों से थाने में पूछताछ कर रही है. ताकि इनसे जुड़े अन्य लोगों की गिरफ्तारी की जा सके.

दंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक (SP) के मुताबिक रविवार को दो लोगों को खबरी से सूचना मिलने के बाद गिरफ्तार किया गया है. ये लोग माड़ डिवीजन में सक्रिय नक्सलियों को ट्रैक्टर पहुंचा रहे थे. इनके पास से एक ट्रैक्टर भी जब्त किया गया है. 

धरने पर बैठे कांग्रेसियों के सामने घुटने टेकने वाले SDM और CSP का तबादला

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक गिरफ्तार किए गए दोनों लोगों में एक बीजेपी नेता भी शामिल है, जिसका नाम जगत पुजारी है. पुजारी दंतेवाड़ा के पूर्व विधायक धनीराम पुजारी का बेटा है और वर्तमान में दंतेवाड़ा से बीजेपी का जिलाउपाध्यक्ष भी है. 

Watch Live TV-

Trending news