दंतेवाड़ा- टायर फटने के कारण पेड़ से टकराया वाहन, हादसे में 4 की मौत
Advertisement

दंतेवाड़ा- टायर फटने के कारण पेड़ से टकराया वाहन, हादसे में 4 की मौत

दंतेवाड़ा के कोडीनारा थाना इलाके में बीती रात करीब 1.45 बजे एक चार पहिया वाहन के टायर फट जाने से वह एक पेड़ से टकरा गई.

जगदलपुर से करीब 45 किलो मीटर दूर किलेपाल में हुआ हादसा (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः दंतेवाड़ा के कोडीनारा थाना इलाके में बीती रात करीब 1.45 बजे एक चार पहिया वाहन के टायर फट जाने से वह एक पेड़ से टकरा गई. जिसके चलते वाहन में सवार राज रेस्टोरेंट में काम करने वाले चार कर्मियों की एक हादसे में मौत हो गई. हादसा जगदलपुर से करीब 45 किलो मीटर दूर किलेपाल के रोड नंबर 3 नंबर पर हुआ. हादसे में मृतक चारो व्यक्ति उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे. ये सभी व्यक्ति दन्तेवाड़ा में संचालित राज रेस्टोरेंट में काम करते थे. इसके संचालक मनोज मिश्रा भी उत्तरप्रदेश में सुल्तानपुर के निवासी हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

सूरज की बीते 27 मई को हुई थी शादी
मृतकों में दो रेस्टोरेंट संचालक मनोज मिश्रा के भाई सूरज मिश्रा निवासी ग्राम राजापु, सुल्तानपुर (22), कुलदीप पाठक, निवासी ग्राम धनोली, बाराबंकी (20) लगते हैं. दो अन्य इसमें काम करने वाले कर्मचारी रोहित पॉल, निवासी ग्राम चोहकोली और सुमित पॉल, निवासी ग्राम चोकहोली शामिल हैं. बता दें मृतकों में से सूरज, भैरमगढ़ में अपनी एक दुकान भी चलाता है. बीते 27 मई को शादी हुई थी सूरज की शादी हुई थी.

दंतेवाड़ाः ट्रेन की चपेट में आईं चार महिलाएं, मौके पर ही तोड़ा दम

घायलों का महारानी अस्पताल में चल रहा इलाज
बताया जा रहा है कि ये चारों ही व्यक्ति एक वाहन पर सवार होकर जगदलपुर फिल्म देखकर आधी रात के बाद वापस दंतेवाड़ा लौट रहे थे. किलेपाल के पास वाहन के सामने का टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. सामने सवार दो लोग बुरी तरह कुचले गए. इस हादसे की खबर से परिवार में शोक का महौल है. घायलों का इलाज महारानी अस्पताल जगदलपुर में चल रहा है. कुल तीन में से दो घायल लड़कियां हैं जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है वही घायल शुभम तिवारी के कंधे में चोट है. 

Trending news