close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने 4 ग्रामीणों का किया अपहरण, अब जंगलों में घूम रहे परिजन

नक्सलियों ने गांव में घुसकर करीब 4 ग्रामीणों का अपहरण कर लिया था, जिसके बाद से अब उनके परिजन उन्हें तलाशने के लिए पिछले दो दिनों से जंगल में डेरा जमाए हैं और हर तरफ अपने परिजनों को खोजने में लगें हैं.

पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने 4 ग्रामीणों का किया अपहरण, अब जंगलों में घूम रहे परिजन
नक्सलियों ने जिन लोगों का अपहरण किया है, उनमें एक महिला और 3 पुरुष शामिल हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा के गुमियापाल पंचायत में इन दिनों कुछ ग्रामीण लगातार जंगलों में भटक रहे हैं. दरअसल, 2 दिन पहले कुछ नक्सलियों ने गांव में घुसकर करीब 4 ग्रामीणों का अपहरण कर लिया था, जिसके बाद से अब उनके परिजन उन्हें तलाशने के लिए पिछले दो दिनों से जंगल में डेरा जमाए हैं और हर तरफ अपने परिजनों को खोजने में लगें हैं, हालांकि अभी तक चारों ग्रामीणों का कुछ पता नहीं चल सका है. जिससे इनके परिजन भी काफी दहशत में हैं. 

मिली जानकारी के मुताबिक, नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में इन चारों ग्रामीणों को अगवा किया है, जिन्हें वह पिछले दो दिनों से अपने साथ जंगलों में घुमा रहे हैं. ऐसे में घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है और ग्रामीण लगातार किसी अनहोनी की आशंका में डूबे हैं. ग्रामीणों को शक है कि कहीं नक्सली उनके परिजनों के साथ कुछ गलत न कर दें या उनकी हत्या न कर दें. जिसके चलते अब चारों ग्रामीणों के परिजन उन्हें ढूंढने के लिए जंगलों में भटक रहे हैं. 

देखें लाइव टीवी

यही नहीं ग्रामीणों ने अभी तक इस मामले की रिपोर्ट भी नहीं लिखवाई है, क्योंकि ग्रामीण इस बात को लेकर आशंकित हैं कि अगर उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की तो नक्सली उनके परिजनों के साथ ही उन्हें भी नुकसान पहुंचा सकते हैं. बता दें घटना दंतेवाड़ा के किरंदुल थाना क्षेत्र की है, जहां कुछ ग्रामीणों ने पिछले दो दिनों से जंगलों में ही अपना डेरा जमा रखा है. मिली जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने जिन लोगों का अपहरण किया है, उनमें एक महिला और 3 पुरुष शामिल हैं. 

दंतेवाड़ा में पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 5-5 लाख के दो ईनामी ढेर

अगवा हुए लोगों में महिला का नाम किरन कुंजाम, हुंगा मिडियामी, लालू मिडियामी और हुंगा मंडावी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीते 2 दिन पहले 20 से 25 नक्सली अचानक ही गांव में घुस आए और पुलिस मुखबिरी के शक में 4 ग्रामीणों को अपने साथ उठा ले गए और तब से लेकर अब तक इन ग्रामीणों का कुछ पता नहीं चल सका है. वहीं नक्सलियों की दहशत के चलते ग्रामीणों ने पुलिस में भी इसकी सूचना नहीं दी है.