हत्यारोपी का जेल में मना जन्मदिन, केक कटा, डांस भी हुआ! वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Advertisement

हत्यारोपी का जेल में मना जन्मदिन, केक कटा, डांस भी हुआ! वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

 ग्वालियर सेंट्रल जेल अधीक्षक मनोज साहू ने तीन जेल प्रहरियों को निलंबित कर दिया है. साथ ही जेल अधीक्षक हेमंत नागर के खिलाफ कार्रवाई के लिए प्रतिवेदन भेजा गया है.  

वीडियो ग्रैब इमेज.

दतियाः दतिया जिले के अनुभाग सेवड़ा में जेल में बंद एक हत्यारोपी का जन्मदिन मनाए जाने का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो भी सामने आया है. कहा जा रहा है कि यह वीडियो जेल के भीतर का है. जन्मदिन के जश्न के दौरान हत्यारोपी के साथियों ने कथित तौर पर जेल में जमकर हुड़दंग भी मचाया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिस पर ग्वालियर सेंट्रल जेल अधीक्षक मनोज साहू ने इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में तीन जेल प्रहरियों को निलंबित कर दिया है.

क्या है मामला
खबर के अनुसार, थाना इंदरगढ़ के गांव भरौली का रहने वाला साहिल गुर्जर हत्या के आरोप में जेल में बंद है. साहिल पर आरोप है कि कुछ माह पहले उसने अपने गांव में संजीव गुर्जर नामक व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी थी. जिसके बाद से ही वह सेवड़ा जेल में बंद है. शनिवार को हत्यारोपी साहिल गुर्जर का जन्मदिन था. इस दौरान साहिल के साथी उसका जन्मदिन मनाने के लिए जेल पहुंच गए और वहां सारे नियम-कायदों को ताक पर रखकर धूमधाम से हत्यारोपी का जन्मदिन मनाया गया. 

कलयुगी मां ने अपने 6 माह के बेटे को आग में फेंका, कही ऐसी बात, हर कोई रह गया हैरान

बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान हत्या आरोपी साहिल के दोस्तों ने जमकर डांस किया और हुड़दंग किया. साहिल ने कई केक काटे. जेल में हुए इस बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि यह वीडियो सही है या नहीं, ZEE MPCG इसकी पुष्टि नहीं करता है. वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो में कहीं भी कोई सुरक्षाकर्मी भी नहीं दिखाई दे रहा है. 

वहीं इस मामले में जेल प्रशासन की किरकिरी होने के बाद ग्वालियर सेंट्रल जेल अधीक्षक मनोज साहू ने तीन जेल प्रहरियों को निलंबित कर दिया है. साथ ही जेल अधीक्षक हेमंत नागर के खिलाफ कार्रवाई के लिए प्रतिवेदन भेजा गया है.  

अनूठी अंतिम यात्राः महिला की अर्थी को 10 बेटियों ने दिया कंधा, जिसने भी देखा हैरान रह गया

WATCH LIVE TV

  

Trending news