close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेश: डिनर पर जा रहे परिवार पर बदमाशों ने चलाई गोली, 2 की मौत

मृतक व्यापारी बृजेश चौरसिया (43) के साथ उनकी दसवीं क्लास में पढ़ने वाली पुत्री महिमा चौरसिया (6) तथा मृतक की पत्नी तीनों घर से बाहर खाना खाने की बात बोलकर निकले थे. 

मध्य प्रदेश: डिनर पर जा रहे परिवार पर बदमाशों ने चलाई गोली, 2 की मौत
पुलिस मामले में मृतक की पत्नी से पूछताछ कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

सागर: सागर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत नए आरटीओ रोड पर मंगलवार देर रात पिता-पुत्री का शव बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि दोनों की गोली मारकर हत्या की गई है. मृतक व्यापारी बृजेश चौरसिया (43) के साथ उनकी दसवीं क्लास में पढ़ने वाली पुत्री महिमा चौरसिया (6) वर्ष तथा मृतक की पत्नी तीनों घर से बाहर खाना खाने की बात बोलकर निकले थे. 

घटना के वक्त कार में मृतक की पत्नी भी मौजूद थी. लेकिन उसने गोली की आवाज नहीं सुनने की बात कही है. कार में मृतक ब्रजेश चौरसिया की पत्नी पीछे की सीट पर बदहवास हालत में मिली. जिनसे पुलिस अभी पूछताछ कर रही है. 

पुलिस तथा मृतक के परिजन सुनसान रोड पर देर रात हुई घटना को संदिग्ध माना कर चल रहे हैं. पहले जहां इस मामले को सीधे तौर पर हत्या कांड बताया जाता रहा. लेकिन मृतक की पत्नी को घटना की जानकारी नहीं होना और सुसाइड नोट बरामद होने के कारण मामला संदिग्ध होता दिख रहा है.

परिजनों ने सौंपा मृतक का सुसाइड नोट
वहीं, घटना के बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को मृतक का एक सुसाइड नोट सौंपा. जिसके बाद मामला औऱ संदिग्ध बनता जा रहा है. सुसाइट नोट में मृतक पर करोड़ों रुपए के कर्ज के चलते आत्महत्या बात कही गई है. वैसे कथित हत्या में प्रयुक्त हथियार अब तक बरामद नहीं हुआ है. जिस कारण मामला अभी भी संदिग्ध बना हुआ है. पुलिस इस मामले में मृतक की पत्नी से पूछताछ कर रही है.

जानिए क्यों है मामला संदिग्ध
पुलिस का मानना है कि जब गोली चलती है तो कितनी भी गहरी नींद में कोई क्यों ना उसकी नींद खुल जाती है. जिस कारण पुलिस और मृतक के परिजन हत्या के इस मामले को संदिग्ध मानकर चल रहे हैं. पुलिस और एफएसएल की टीम आगे के बिंदुओ की जांच कर रही है.