close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बैतूल: बहू ने पार की नृशंसता की हदें, ससुर की हत्या के बाद काट डाले हाथ

चिचोली थाना प्रभारी के मुताबिक, बुधवार शाम को उक्त गांव से वृद्ध बच्चू किशोर की रक्तरंजित लाश मिलने की खबर मिली थी. 

बैतूल: बहू ने पार की नृशंसता की हदें, ससुर की हत्या के बाद काट डाले हाथ
जब वारदात को अंजाम दिया गया, महिला का पति और मृतक का पुत्र गंगाराम मंदिर गया हुआ था.

इरशाद हिंदुस्तानी/बैतूल: बैतूल जिले के चिचोली से करीब 10 किलोमीटर दूर बोरी मांगा रोड़ी में एक सनसनीखेज हत्या की वारदात से सभी के रोंगटे खड़े हो गए. दरअसल, यहां एक महिला ने अपने ही ससुर की हत्या कर उसके दोनों हाथ काट दिए और फरार हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी महिला की तलाश की जा रही है. 

चिचोली थाना प्रभारी के मुताबिक, बुधवार शाम को उक्त गांव से वृद्ध बच्चू किशोर की रक्तरंजित लाश मिलने की खबर मिली थी. मौके पर जांच के दौरान पाया गया कि बच्चू के दोनों हाथ काट दिए गए थे. साथ ही सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी गई है. प्रारंभिक तौर पर जांच में हत्या मृतक की बहू द्वारा किया जाना बताया जा रहा है. जिसने पहले कुल्हाड़ी से ससुर की हत्या की और फिर उसके दोनों हाथ काट दिए. घटना खेत पर हुई. जब वारदात को अंजाम दिया गया, महिला का पति और मृतक का पुत्र गंगाराम मंदिर गया हुआ था. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. आरोपी महिला को पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है.

महिला ने आरोप लगाया है कि मृतक ससुर उस पर बुरी नीयत रखता था. ससुर उसे बीते ढाई साल से परेशान कर रहा था. महिला का कहना है कि वो हमेशा इज्जत लूटने की कोशिश करता था, इसीलिए हाथ काट दिए. महिला के मुताबिक ससुर कुल्हाड़ी लेकर आया था और उसकी इज्जत लूटने की कोशिश कर रहा था. अगर वह कुल्हाड़ी नही छुड़ाती, तो वह उसे मार डालता.