close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिलासपुर: 80 साल की मां का कत्ल करने वाली बेटी का पर्दाफाश, इस वजह से की हत्या

जमीन के विवाद में बेटी ने मां का मोत के घाट उतार दिया. सबूत मिटाने के लिए बेटी ने मां उसी घर में छोड़कर बाहर से ताला लगा दिया. 

बिलासपुर: 80 साल की मां का कत्ल करने वाली बेटी का पर्दाफाश, इस वजह से की हत्या
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: जमीन विवाद को लेकर 80 साल की बुजुर्ग मां को मौत के घाट उतारने वाली कातिल बेटी को पुलिस ने बेनकाब कर दिया है. पुलिस ने आरोपी बेटी को कोर्ट में पेश किया, जहां मामले की गंभीरता को देखते हुए कोर्ट ने आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है. बता दें कि जमीन के विवाद में बेटी ने मां का मोत के घाट उतार दिया. सबूत मिटाने के लिए बेटी ने मां उसी घर में छोड़कर बाहर से ताला लगा दिया. 

मामला जिले के तखतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम विचारपूर (कापा) निवासिनी ठ्गिया बाई की मौत का है. 19 सितंबर को मृतक की लाश एक बंद कमरे के खाट में सड़ी हुई मिली थी. इस पर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए शव का पंचनामा किया और शव की जांच फोरेंसिंग एक्सपर्ट से कराई. वहीँ मामले में पुलिस ने प्रत्येक बिन्दुओं पर बारीकी से विवेचना की, जिसमें जमीन विवाद के चलते हत्या की बात सामने आई. 

अपने ही पार्षद से भिड़ गए, कांग्रेस के नगर पालिका अध्यक्ष, BJP पार्षद ने किया बीच-बचाव

इस सम्बन्ध में ग्रामीण एडिशनल एसपी संजय ध्रुव ने बताया कि विस्तृत विवेचना करने पर पता चला कि बेटी कमला बाई उर्फ़ गीता मोहर ने जमीन विवाद के चलते अपनी बुजुर्ग मां की हत्या कर दी थी. जिस दिन आरोपियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया, उस दिन ठ्गिया बाई और बेटी कमला के बीच जमकर विवाद हुआ था. बेटी ने अपने मां के सिर को खाट पर पटक दिया जिससे सिर पर गंभीर चोट लगने से ठ्गिया बाई की मौत हो गई.