MP: प्यार या कुछ और? आखिर क्यों की गई युवक की बेरहमी से हत्या
Advertisement

MP: प्यार या कुछ और? आखिर क्यों की गई युवक की बेरहमी से हत्या

इंदौर के हीरा नगर इलाके में बदबू फैलने पर इस बात की जानकारी मिली कि पार्क में एक शव पड़ा हुआ है. इलाके के लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी. पुलिस अधिकारियो ने मौके पर पहुंच कर पड़ताल शुरू की तो मृतक की पहचान हुई. 

सांकेतिक तस्वीर

इंदौर: हीरा नगर थाना इलाके के रघुनन्दन बाग के मैदान में शनिवार 7 मार्च की सुबह एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. हत्यारों ने युवक को मौत के घाट उतारने के बाद उसकी उंगलिया काट डाली और उसकी पहचान छुपाने के लिए उसके चेहरे पर तेजब फेंका. मृतक की पहचान तरुण चौहान नामक शख्स के रूप में की गई है. 

दरअसल हीरा नगर इलाके में बदबू फैलने पर इस बात की जानकारी मिली कि पार्क में एक शव पड़ा हुआ है. इलाके के लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी. पुलिस अधिकारियो ने मौके पर पहुंच कर पड़ताल शुरू की तो मृतक की पहचान हुई. 

प्राथमिक जांच में ये सामने आया है कि युवक की निर्ममता से हत्या की गई है. युवक के पीठ और पैर पर भी वार किया गया था, साथ ही चेहरा पूरी तरह झुलसा हुआ था, उंगलिया भी कटी हुई थी. पुलिस का कहना है कि एकांत और अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपियों ने शव को यहां फेंका होगा.

पुलिस के  लिए इस हत्या की गुत्थी सुलझाना बड़ी चुनौती बना हुआ है. पुलिस इस मामले में दोहरे एंगल से काम कर रही है. गौरतलब है कि युवक एक युवती से प्रेम करता था साथ ही उसका एक अजीज मित्र भी उस युवती से प्रेम करता था. घटना के बाद से मृतक का वह दोस्त भी गायब बताया जा रहा है. 

बताया जा रहा है कि युवक ने कुछ समय पूर्व इलाके के एक लिस्टेड बदमाश के करीबी साथी माने जाने वाले शख्स की गाड़ी में तोड़फोड़ की थी. आशंका है कि उसी मामले में बदला लेने के लिए युवक को मौत के घाट उतार दिया गया. पुलिस अलग अलग बिंदु से मामले में जांच की बात कह रही है.

Trending news