इंदौर में कोरोना से तबाही ! गुजरात से मंगाए ऑक्सीजन टैंकर, इधर छूट मिलते ही सब्जी मंडी में टूट पड़े इंदौरी

दरअसल, कोरोना कर्फ्यू के चलते रविवार को जिला प्रशासन ने सब्जी, दूध जैसी आवश्यक वस्तु के लिए सुबह 7 से 10 बजे तक सब्जी मंडी को खुले रहने का आदेश दिया था. 

इंदौर में कोरोना से तबाही ! गुजरात से मंगाए ऑक्सीजन टैंकर, इधर छूट मिलते ही सब्जी मंडी में टूट पड़े इंदौरी

इंदौर: इंदौर में बढ़ते कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी जारी है. जिसकी वजह से प्रशासन की तरफ से कई पाबंदियां भी लगाई गईं हैं और लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग के पालन की अपील की जा रही है. बावजूद इसके इंदौरवासी प्रशासन को धता बताकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं. ऐसा ही कुछ नजारा सुबह शहर के मालवा मिल मंडी में देखने को मिला. यहां सुबह 3 घंटे की छूट मिलने के बाद लोगों की भीड़ उमड़ गई. आलम यह था कि मंडी में पैर रखने की भी जगह नहीं बची थी.

सांची में खुली स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल, सैंपल लेते पाया गया जिला अस्पताल का माली

दरअसल, कोरोना कर्फ्यू के चलते रविवार को जिला प्रशासन ने सब्जी, दूध जैसी आवश्यक वस्तु के लिए सुबह 7 से 10 बजे तक सब्जी मंडी को खुले रहने का आदेश दिया था. इस आदेश के बाद सुबह बड़ी संख्या में लोग सब्जी मंडी पहुंच गए. इस दौरान न तो लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया और न ही मास्क लगाए. यह नजारा देखकर प्रशासन के भी हाथ-पांव फूल गए.

गुजरात से मंगाया जा रहा ऑक्सीजन टैंकर
बढ़ते कोरोना संक्रमितों की वजह से इंदौर में ऑक्सीजन की खपत बढ़ गई है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यहां हर दिन 100 टन ऑक्सीजन की जरूरत पड़ रही है. जिसकी वजह से ऑक्सीजन की किल्लत भी बढ़ गई है. हालांकि ऑक्सीजन की सप्लाई बहाल करने के लिए अधिकारी जुटे हुए हैं. इसके लिए भिलाई, जामनगर सहित अन्य स्थानों से भी ऑक्सीजन मंगाई जा रही है. 

भोपाल में सभी सरकारी कर्मचारियों की छुट्टियां कैंसिल, इस जिले में भी लगा लॉकडाउन

अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी नहीं हो, इसलिए रविवार को उच्चस्तरीय बैठक भी हुई थी. जिसमें मंत्री तुलसी सिलावट, सांसद शंकर लालवानी सहित प्रशासनिक अधिकारी शामिल हुए थे. इस दौरान कलेक्टर ने कहा गुजरात से 500 ऑक्सीजन का सिलेंडर मंगाया है, जिससे संबंधित अस्पतालों बांटा जाएगा. 

WATCH LIVE TV