VIDEO: सरकारी दफ्तर में लगे 'कजरा रे-कजरा रे' और 'घूमर' पर ठुमके, दिखा नागिन डांस भी
Advertisement

VIDEO: सरकारी दफ्तर में लगे 'कजरा रे-कजरा रे' और 'घूमर' पर ठुमके, दिखा नागिन डांस भी

मध्य प्रदेश में एक सरकार दफ्तर में कर्मचारियों द्वारा फिल्म गानों पर डांस करने का वीडियो सामने आया है. ऑफिस टाइम में दफ्तर के अंदर ठुमके लगाते इन कर्मचारियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

काम की जगह सरकारी कर्मचारियों ने किया डांस (फोटो-Video Grab)

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में एक सरकार दफ्तर में कर्मचारियों द्वारा फिल्म गानों पर डांस करने का वीडियो सामने आया है. ऑफिस टाइम में दफ्तर के अंदर ठुमके लगाते इन कर्मचारियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बताया जा रहा है कि मामला आला अधिकारियों के सामने आने के बाद कार्रवाई किए जाने की बात की जा रही है. वीडियो किस दिन का है और इसमें दिख रहे कर्मचारियों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है.

  1. सरकारी दफ्तर में कर्मचारियों का नागिन डांस
  2. अधिकारी के बर्थडे पर सरकारी दफ्तर में पार्टी
  3. सोशल मीडिया पर डांस वीडियो हो रहा वायरल

बर्थडे पर सेलिब्रेशन
जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो देवास जिले के महिला बाल विकास के चामुंडा कॉम्प्लेक्स स्थित कार्यालय का है. यहां पर एक अधिकारी के बर्थडे पर नाच गाने के साथ सेलिब्रेशन किया गया. जन्मदिन मनाने के लिए कर्मचारी काम छोड़ डांस करते दिखे. इसका वीडियो वहां मौजूद एक शख्स ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
माना जा रहा है कि पहले इस वीडियो को व्हॉट्सएप पर शेयर किया गया, जो बाद में सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया. वीडियो में महिला कर्मचारियों से लेकर पुरुष कर्मचारी डांस करते दिख रहे हैं. किसी ने 'कजरा रे-कजरा रे' तो किसी ने 'हवन करेंगे' गाने पर डांस किया.

वीडियो में सेलिब्रेशन कर रहे कर्मचारियों के साथ ही कुछ अन्य कर्मचारी भी नजर आ रहे हैं, जो डांस से दूर अपने काम में व्यस्त दिख रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला सामने आने के बाद देवास कलेक्टर ने जांच के आदेश दिए हैं. उनकी ओर से कहा गया कि दोषी पाए जाने पर कर्मचारियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

ये भी देखे

Trending news