धार: राजगढ़ थाने में युवक ने की आत्महत्या, 4 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

मामला जिले के राजगढ़ थाने का है. यहां एक युवक को पुलिस ने पकड़कर रखा था. युवक पर लड़की को भगाकर ले जाने का आरोप था. युवक शादीशुदा था. कल शाम लड़की परिजन लड़की और युवक को इंदौर से लेकर धार आए थे. पुलिस ने एहतियातन युवक को थाने में रखा था. 

धार: राजगढ़ थाने में युवक ने की आत्महत्या, 4 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज
प्रतीकात्मक तस्वीर

धार: धार जिले के राजगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक का शव थाना परिसर में लगे नीम के एक पेड़ से लटका मिला. इस घटना है एसपी ने थाने के एक एसआई, दो कॉन्स्टेबल और एक सैनिक को सस्पेंड कर दिया. वहीं विपक्ष ने पुलिस पर और विपक्षियों पर हत्या का आरोप लगाया है.

मामला जिले के राजगढ़ थाने का है. यहां एक युवक को पुलिस ने पकड़कर रखा था. युवक पर लड़की को भगाकर ले जाने का आरोप था. युवक शादीशुदा था. कल शाम लड़की परिजन लड़की और युवक को इंदौर से लेकर धार आए थे. पुलिस ने एहतियातन युवक को थाने में रखा था. जहां शाम को युवक ने थाना परिसर में लगे नीम के पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली.

ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- ''मैंने खुद को BJP को सौंप दिया है. अब यही मेरा परिवार है''

वहीं युवक के परिजनों ने पुलिस और लड़की के परिजनों पर युवक की हत्या का आरोप लगाया है. जब कि लापरवाही बरतने वाले एक एसआई, 2 कॉन्स्टेबल और एक सैनिक को बर्खास्त कर दिया है.