धोनी का रिटायरमेंट कॉकटेल...दुख, निराशा, खुशी के क्षण और बिग बी
Advertisement

धोनी का रिटायरमेंट कॉकटेल...दुख, निराशा, खुशी के क्षण और बिग बी

धोनी ने संन्यास की घोषणा के साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने क्रिकेट के सफर की यादों को ताजा किया. टी-20 से लेकर टेस्ट मैच, वन-डे और वर्ल्ड कप में बिताए पलों को धोनी ने फैंस के साथ शेयर किया है.

धोनी का रिटायरमेंट कॉकटेल...दुख, निराशा, खुशी के क्षण और बिग बी

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान पर करीब 16 साल बिताने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. अब भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कैप्टन कूल खेलते नजर नहीं आएंगे. हालांकि वो IPL के मैदान में जरूर दिखाई देंगे. धोनी ने संन्यास की घोषणा के साथ ही अपनी एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने क्रिकेट के सफर की यादों को ताजा किया. टी-20 से लेकर टेस्ट मैच, वन-डे और वर्ल्ड कप में बिताए पलों को धोनी ने फैंस के साथ साझा किया है.

फैंस को पसंद धोनी का हेयर स्टाइल
4 मिनट 7 सेकंड के वीडियो की शुरुआत माही ने अपनी विकेट कीपिंग की फोटो के साथ की. उसके बाद धोनी ने सुरेश रैना, हरभजन, राहुल द्रविड़, वीरेंद्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर के साथ भी तस्वीरें साझा की, उनके वीडियो में ज्यादातर फोटो उनके सबसे पसंदीदा अंदाज की हैं. धोनी जब क्रिकेट के मैदान में उतरे थे, तब उनके लंबे बालों की काफी चर्चा हुई थी. फैन्स को धोनी का वो अंदाज खासा पसंद आता है.

MP के कान्हा टाइगर रिजर्व में जब धोनी के सामने आ गया असली बाघ 
 
जब पहले मैच में ज़ीरो पर आउट हुए थे धोनी
धोनी ने उस पल को भी याद किया जब उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर कदम रखने के साथ कामयाबी को नहीं बल्कि असफलता को महसूस किया था. धोनी अपने पहले ही मैच में शून्य पर आउट हो गए थे. उन्होंने अपने संन्यास के वीडियो में उस वक्त की तस्वीर को शेयर किया है.

धोनी की युवी से खास दोस्ती
धोनी के वीडियो में सबसे खास उनकी युवराज सिंह से दोस्ती है. माही ने अपने वीडियो में युवी के साथ दोस्ती की दास्तां को बयां किया है. क्रिकेट की दुनिया में जब कैप्टन कूल ने कदम रखा था. उस वक्त युवी ने भी क्रिकेट को अपनाया था. दोनों ने साथ में कई मैच खेले हैं. हालांकि दोनों के बीच मनमुटाव की भी खबरें सामने आई थीं, लेकिन युवराज सिंह खुद आकर धोनी की ज़िंदादिली और दोस्ती का सबूत देते रहे हैं.

धोनी को पसंद है उत्तराखंड के पहाड़, पत्नी और बेटी के साथ लिया था बर्फबारी का आनंद 

जब मिल बैठे धोनी के साथ दो यार
अपने वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी ने वो पल भी साझा किए हैं, जिसमें वो क्रिकेट खेलने के अलावा समय बिताते थे. धोनी बेहद ही खुश मिजाज इंसान हैं, इसीलिए जब भी वो मैदान से फ्री होते थे. अपनी टीम के साथ मस्ती करते थे. धोनी ने डांस की तस्वीरें भी शेयर की हैं.

'पल दो पल मेरी हस्ती है, पल दो पल मेरी कहानी है...' गाने के साथ धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा

धोनी ने साझा किया बिग बी पर फिल्माया गाना
धोनी ने अपने वीडियो के आखिर में बिग बी का गाना ''मैं पल दो पल का शायर हूं, पल दो पल मेरी कहानी है, पल दो पल मेरी हस्ती है, पल दो पल मेरी जवानी है''..भी साझा किया है. वो हमेशा अपने इंटरव्यू में कहते हैं कि उन्हें ये गाना बेहद पसंद है. यहां तक कि कई बार उन्होंने इस गाने को गुनगुनाया भी है. वीडियो का खात्मा भी अमिताभ बच्चन की आवाज के साथ ही होता है।

Trending news