उज्जैन से UP के गैंगेस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी से गरमाई सियासत, जानिए किसने क्या कहा?
Advertisement

उज्जैन से UP के गैंगेस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी से गरमाई सियासत, जानिए किसने क्या कहा?

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि यह तो उत्तर प्रदेश पुलिस के एनकाउंटर से बचने के लिए प्रायोजित सरेंडर लग रहा है. मुझे पता चला है कि प्रदेश के बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता के सहयोग से यह सब संभव हुआ है. 

गैंगेस्टर विकास दुबे

भोपाल: उत्तर प्रदेश के कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों के हत्याकांड के मास्टरमाइंड गैंगस्टर विकास दुबे को आज उज्जैन महाकाल दर्शन करने से पहले बाहर गिरफ्तार कर लिया गया. विकास दुबे की गिरफ्तारी से मध्य प्रदेश की भी सियासत गरमा गई है. इसको लेकर कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने शिवराज सरकार पर हमला बोला है.

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि यह तो उत्तर प्रदेश पुलिस के एनकाउंटर से बचने के लिए प्रायोजित सरेंडर लग रहा है. मुझे पता चला है कि प्रदेश के बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता के सहयोग से यह सब संभव हुआ है. जय महाकाल. 

 

वहीं, मध्य प्रदेश कांग्रेस ने भी इसको लेकर सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव में नरोत्तम मिश्रा कानपुर के इंचार्ज थे, ऐसी ख़बर है. विकास दुबे ने मध्य प्रदेश में सरेंडर किया है, नरोत्तम मिश्रा गृह मंत्री हैं.

 

इसके अलावा विकास दुबे गिरफ्तारी पर कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने भी हमला किया है. उन्होंने ट्वीट कर इसे एक साजिश बताया. 

 

आपको बता दें कि विकास दुबे 8 पुलिसकर्मियों के हत्याकांड के बाद से ही फरार चल रहा था. उसकी गिरफ्तारी के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस कई दिनों से सर्च अभियान चला रही थी. इसके अलावा मध्य प्रदेश में भी उसकी तलाश की जा रही है. लेकिन आज उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

ऐसे हुई गिरफ्तारी
विकास दुबे उज्जैन में महाकाल का दर्शन करने आया था. तभी महाकाल मंदिर के एक गार्ड ने उसे पहचान लिया. उसके बाद गार्ड ने पुलिस को इस बात की सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

Watch Live TV-

Trending news