close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शिवराज सिंह से मिले दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह, सियासी अटकलें हुईं तेज

कल ही चाचौड़ा में लक्ष्मण सिंह ने अपने भाई दिग्विजय सिंह के घर के बाहर धरना दिया था और चाचौड़ा को जिला बनाने की मांग की थी. हालांकि, भाई दिग्विजय सिंह के समझाने के बाद उन्होंने धरना खत्म कर दिया था.

शिवराज सिंह से मिले दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह, सियासी अटकलें हुईं तेज
(फाइल फोटो)

भोपालः पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह (Lakshman Singh) बुधवार की सुबह अचानक ही भोपाल में शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) से मुलाकात करने पहुंच गए, जिससे एक बार फिर मध्य प्रदेश के सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है. शिवराज सिंह चौहान और लक्ष्मण सिंह की मुलाकात के बाद सियासी अटकलें तेज हो गई हैं. बुधवार को शिवराज सिंह के बंगले पर दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में हुई मुलाकात हुई.

कल ही चाचौड़ा में लक्ष्मण सिंह ने अपने भाई दिग्विजय सिंह के घर के बाहर धरना दिया था और चाचौड़ा को जिला बनाने की मांग की थी. हालांकि, भाई दिग्विजय सिंह के समझाने के बाद उन्होंने धरना खत्म कर दिया, लेकिन अब उनका पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलना हर किसी के लिए चर्चा का विषय बन गया है. लक्ष्मण सिंह को शिवराज सिंह से मिलना इसलिए भी चर्चा का विषय है क्योंकि पहले लक्ष्मण सिंह बीजेपी से सांसद भी रह चुके है.

देखें LIVE TV

MP की सड़कों की तुलना विजयवर्गीय के गालों से करने वाले मंत्रियों पर शिवराज का पलटवार

बता दें दिग्विजय सिंह के छोटे भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह अपने ही भाई के खिलाफ उनके बंगले के बाहर धरने पर बैठे थे. चाचौड़ा से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह सैकड़ों की संख्या में विधानसभा क्षेत्र की जनता को लेकर धरने पर बैठे थे. लक्ष्मण सिंह की मांग थी कि चाचौड़ा को जिला बनाया जाए. इस दौरान उन्होंने कहा कि चाचौड़ा को जिला बनाने की घोषणा पहले ही की जा चुकी है. हम बस उस पर अमल करने की बात करने के लिए धरने पर बैठे हैं.