close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सिंधिया के आने से पहले कांग्रेस विधायक ने रातोंरात बनवा ली अपने घर तक की सड़क

प्रशासन ने सिंधिया के स्वागत के लिए टूटी-फूटी सड़कों की मरम्मत कर दी. यही नहीं कुछ जगह तो प्रशासन ने रातोंरात सड़क बनाकर तैयार कर दी है.

सिंधिया के आने से पहले कांग्रेस विधायक ने रातोंरात बनवा ली अपने घर तक की सड़क
पुरानी चुंगी नाका से लेकर विधायक ने अपने घर तक नगर निगम के माध्यम से रातोंरात सड़क बनाकर तैयार करवा दी.

शैलेन्द्र सिंह भदौरिया/मुरैना: यूं तो राजनीति में अपने नेताओं को खुश करने के लिए कार्यकर्ता कोई कोर-कसर नहीं छोड़ते हैं. लेकिन, मुरैना के दिमनी से विधायक गिर्राज दंडोतिया इससे भी दो कदम आगे निकल गए हैं. पुरानी चुंगी नाका से लेकर विधायक ने अपने घर तक नगर निगम के माध्यम से रातोंरात सड़क बनाकर तैयार करवा दी. दरअसल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को विधायक के घर आने का कार्यक्रम था. 

इसे देखते हुए प्रशासन ने उनके स्वागत के लिए टूटी-फूटी सड़कों की मरम्मत कर दी. यही नहीं कुछ जगह तो प्रशासन ने रातोंरात सड़क बनाकर तैयार कर दी है. साथ ही नगर निगम की फायर ब्रिगेड द्वारा पूरी रोड की धुलाई भी की गई है. आपको बता दें कि यह सड़क नगर निगम के बिना टेंडर प्रक्रिया किये बना दी गई है. इसमें ठेकेदार अधिकारियों की सांठगांठ से मिलकर इस सड़क का निर्माण किया गया है. पहले भी इस सड़क पर पानी भर रहता था, क्योंकि बिना नाली का निर्माण किये हुए इस सड़क को रातोंरात तैयार कर दिया गया है.