65 वर्षीय बुजुर्ग ने ली पत्नी की जान, खुद भी लगाई फांसी, चूने से लिख गया ये बात

वारदात को अंजाम देने से पहले शख्स ने घर के आंगन के फर्श पर चूने से पत्नी  के चरित्र संदेह के चलते हत्या करना लिखा है. इसके साथ ही उसने कुछ लोगों के नाम भी लिखे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल में जुट गई.

65 वर्षीय बुजुर्ग ने ली पत्नी की जान, खुद भी लगाई फांसी, चूने से लिख गया ये बात
फाइल फोटो.

संदीप मिश्रा/ शहडोल: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के धनपुरी थाना क्षेत्र में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग ने अपनी 58 वर्षीय पत्नी की हत्या करने के बाद खुद को फांसी लगा ली. इस पूरी वारदात को अंजाम देने से पहले शख्स ने घर के आंगन के फर्श पर चूने से पत्नी  के चरित्र संदेह के चलते हत्या करना लिखा है. इसके साथ ही उसने कुछ लोगों के नाम भी लिखे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल में जुट गई.

ये भी पढ़ें-खेत में पड़ी मिली तीन दिन से लापता युवक और नाबालिग युवती की लाश, हत्या की आशंका

मामला धनपुरी थाना क्षेत्र के वार्ड नं 3 के आजाद दफाई का है. जहां गुलाजर अहमद ने पहले अपनी बीमार पत्नी की धारदार हथियार से हत्या की और फिर घर के आंगन के चूने से पत्नी पर चरित्र संदेह करते हुए  कुछ लोगों के नाम लिखे. इसके बाद उसने खुद को फांसी लगा ली. इस बात पता उस वक्त लगा जब मृतक की बेटी पिता को फोन लगाया. किसी ने फोन नहीं उठाया तो बेटी को अनहोनी का शक हुआ और वह घर पहुंच गई.

ये भी पढ़ें-कोरोना दवाई के नाम पर बेचा ड्रग्स, सैकड़ों को बना डाला नशे का आदी, ऐसे हुआ खुलासा

घर का दरवाजा अंदर से बंद था. उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने पहुंचकर दरवाजा खोला. अंदर का नजारा देखकर सभी के होश उड़ गए. कमरे में एक तरफ महिला का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था, तो वहीं दूसरी तरफ पति का शव फांसी के फंदे से झूल रहा था.

एसडीओपी भरत दुबे ने बताया कि पुलिस इस मामले में हर पहलु से जांच पड़ताल कर रही है. जिस तरह से वृद्ध ने आत्महत्या से पहले जो संदेश लिखा है. उससे पता चलता है कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. जिसके कारण उसने इतना बड़ा कदम उठाया है.

Watch LIVE TV-