'चुन्नू-मुन्नू' बयान पर फंसे विजयवर्गीय, EC ने दिया हिदायत भरा नोटिस
Advertisement

'चुन्नू-मुन्नू' बयान पर फंसे विजयवर्गीय, EC ने दिया हिदायत भरा नोटिस

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को चुन्नू-मुन्नू बताया था इसे लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करवाई थी

फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव को जीतने के लिए नेता पूरा जोर लगा रहे हैं. 28 सीटों पर धुआंधार प्रचार भी कर रहे हैं. लेकिन जीत की होड़ में वो भाषा की मर्यादाओं को भूलते जा रहे हैं. इस चुनाव प्रचार में विकास और जनता से जुड़े मुद्दों की जगह नेताओं के बिगड़े बोल ही छाए रहे हैं. किसी ने आइटम कहा, तो कहा किसी ने नंगा भूखा…चुनाव में महाभारत से लेकर फिल्मी सुर भी सुनाई दिए. वहीं इस बदजुबानी की होड़ में बीजेपी महासचिव  कैलाश विजयवर्गीय भी पीछे नहीं हटे, इसीलिए चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस जारी कर दिया है. 

बीजेपी महासचिव  कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को चुन्नू-मुन्नू बताया था इसे लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसके बाद 26 अक्टूबर को विजयवर्गीय से स्पष्टीकरण मांगा गया था. लेकिन आयोग उनके जवाब से संतुष्ट नहीं हुआ. अब उन्हें मर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने की हिदायत दी गई है. 

ये भी पढ़ें: विजयवर्गीय ने तय किए किरदार, चुनावी ‘चुन्नू मुन्नू’ बने दिग्विजय और कमलनाथ

आपको बता दें कि पिछले दिनों बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अशोकनगर के स्थानीय तुलसी पार्क चौराहे पर  बीजेपी की सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह  की जोड़ी पर चुटकी ली. उन्होंने कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह चुन्नू-मुन्नू की तरह हैं. वहीं सिंधिया के बिकने बाली बात पर उन्होंने कहा कि जिस घर में रहते हैं  सिंधिया उस की कीमत कमलनाथ और दिज्विजिय सिंह की कुल सम्पत्ति से ज्यादा है.

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news