करंट लगने से विद्युत कर्मचारी की मौत, SDM ऑफिस के सामने शव रखकर परिजनों ने किया हंगामा
Advertisement

करंट लगने से विद्युत कर्मचारी की मौत, SDM ऑफिस के सामने शव रखकर परिजनों ने किया हंगामा

मृतक का नाम घनश्याम है और वह बरेली के ग्राम कामतौन के सब स्टेशन पर काम करता था.14 सितंबर को घनश्याम स्टेशन पर बिजली मेंटेनेंस का काम कर रहा था. इसी दौरान किसी ने बिजली चालू कर दी और घनश्याम करंट की चपेट में आ गया.

शव को एम्बुलेंस में रखकर परिजनों ने किया हंगामा

राजकिशोर/रायसेन: मध्य प्रदेश के रायसेन में करंट लगने से एक विद्युत कर्मचारी की मौत हो गई. जिसके बाद मृतक के परिजन शव को लेकर SDM के ऑफिस पहुंच गए. परिजनों ने दफ्तर के सामने एम्बुलेंस में शव रखकर हंगामा किया. साथ ही मुआवजा की मांग की.

दरअसल ये मामला रायसेन जिले के बरेली का है. मृतक का नाम घनश्याम है और वह बरेली के ग्राम कामतौन के सब स्टेशन पर काम करता था.14 सितंबर को घनश्याम स्टेशन पर बिजली मेंटेनेंस का काम कर रहा था. इसी दौरान किसी ने बिजली चालू कर दी और घनश्याम करंट की चपेट में आ गया.

हादसे का शिकार हुए घनश्याम को बरेली अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने उसे भोपाल के हमीदिया अस्पताल रेफर कर दिया था. जहां गुरुवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- महिला जिला पंचायत सदस्य ने वनकर्मी को दी धमकी, ऑडियो वायरल

घनश्याम की मौत से परिजन और ग्रामीणों में खासा आक्रोश है. वे लोग प्रदर्शन पर उतर आए और SDM आफिस के सामने शव रखकर प्रदर्शन करने लगे. SDM संजय उपाध्याय ने विद्युत मंडल अधिकारी से बात कर परिजनों को 4 लाख रुपये और एक व्यक्ति को नौकरी का आश्वासन दिया. जिसके बाद परिजनों ने धरना खत्म किया और वे लोग शव ले जाने को तैयार हुए.

बता दें कि मृतक घनश्याम के चार छोटे-छोटे बच्चे हैं. जिनकी पढ़ाई का खर्च NGO द्वारा उठाया जाएगा.

Watch LIVE TV-

Trending news