दमोह: छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने की खुदकुशी, CM कमलनाथ बोले- MP को नहीं बनने देंगे UP
Advertisement

दमोह: छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने की खुदकुशी, CM कमलनाथ बोले- MP को नहीं बनने देंगे UP

बताया जा रहा है कि मनचलों की छेड़छाड़ से तंग आ कर लड़की ने आत्महत्या का कदम उठाया. 

CM कमलनाथ ने कहा कि ''मध्य प्रदेश कभी उत्तर प्रदेश नहीं बनेगा, आप देखते रहिए''

दमोह: महिलाओं की सुरक्षा को लेकर जहां एक तरफ देशभर में भारी आक्रोश है. तो वहीं मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) से लड़की के तालाब में कूदकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. गुरुवार की शाम लिधौरा के तालाब में लड़की की लाश तैरती मिली. जिसके बाद इलाके के लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. लेकिन तब तक लड़की ने दम तोड़ दिया था. बताया जा रहा है कि मनचलों की छेड़छाड़ से तंग आ कर लड़की ने आत्महत्या का कदम उठाया.

आरोप है कि लड़की के साथ गांव के मनचलों ने कई बार उत्पीड़न किया. मिली जानकारी के मुताबिक जिस रास्ते से छात्रा स्कूल जाया करती थी, वो रास्ता कुछ मनचलों का अड्डा था. जहां मनचले हर रोज लड़की से छेड़छाड़ किया करते थे. जिसकी सूचना कई बार लड़की ने अपने घरवालों को दी. जिसपर लड़की के परिवार वालों ने मनचलों के परिवार वालों से इसकी शिकायत भी की, लेकिन मनचलों के हौसले कम नहीं हुए और चारों मनचले लगातार लड़की को परेशान करते रहे.

वहीं पुलिस ने फिलहाल इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही परिजनों के बयान भी दर्ज कर लिए हैं. पुलिस ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की बात कही है.

उधर, दमोह में छात्रा के आत्महत्या के मामले पर सूबे के मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने भी प्रतिक्रिया दी. सीएम कमलनाथ ने कहा कि ''मध्य प्रदेश कभी उत्तर प्रदेश नहीं बनेगा, आप देखते रहिए''.

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी घटना की निंदा की और ट्वीट किया ''छेड़छाड़ से तंग आकर दमोह के लिधौरा गांव की बेटी के आत्महत्या करने के समाचार से अत्यंत व्यथित हूं. कानून और प्रदेश सरकार से यही आग्रह की बेटी को रिकॉर्ड समय में इंसाफ दिया जाए. मेरी बच्ची हम तुझसे वादा करते हैं कि उन दरिंदों को सजा दिलाने से पहले चैन से नहीं बैठेंगे".

Trending news