राजनीति के आकाश-पवन आमने सामने, दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज

बीजेपी के इंदौर से विधायक आकाश विजयवर्गीय का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वे सज्जन सिंह वर्मा को चुनाव लड़ने की खुली चुनौती देते नजर आ रहे थे. इस पर अब सज्जन सिंह वर्मा के बेटे पवन वर्मा ने प्रतिक्रिया दी है.  

राजनीति के आकाश-पवन आमने सामने, दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज

इंदौर: इंदौर की 3 नंबर सीट से बीजेपी के विधायक आकाश विजयवर्गीय का एक वीडियो सामने आने के बाद अब सज्जन सिहं वर्मा के बेटे पवन ने जवाब दिया है. दोनों नेता पुत्रों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. पवन वर्मा ने आकाश विजयवर्गीय को बताया नौसिखिया विधायक बताया है.

सोनम गुप्ता की तरह 10 रुपये के नोट पर छाए सिंधिया, बेवफाई की जगह ये लिखा…

पता चल गया कौन किसकी धूल
पवन वर्मा ने कहा जब कैलाश विजयवर्गीय इंदौर के महापौर थे, तब मेरे पिता जी नगरीय प्रशासन मंत्री थे. मेरे पिताजी जब बैटमिंटन खेलने जाते थे तब कैलाश विजयवर्गीय घण्टों मेरे पिता जी के इंतजार में चापलूसी के लिए खड़े रहते थे. मेरे पिता जी के जन्मदिन पर होने वाले कार्यक्रम में कैलाश जी मंच से गाना गाया करते थे,इससे पता चलता है कौन किसकी धूल है. इंदौर की सड़कों के विकास के लिए मेरे पिता जी अपने विभाग करोड़ों रु जारी किए थे. मेरे पिता जी ने अपनी राजनीति की शुरूआत इंदौर विश्वविद्यालय से की थी, उसके बाद पार्षद भी रहे. आकाश बाबू पूरा इंदौर जानता है आप कैसे चुनाव जीते हो.

सिंहस्थ घोटाले का जिक्र
पवन यहां भी न रूके उन्होंने कहा महाकाल के भक्त बनते हो, लेकिन उज्जैन में सिंहस्थ घोटाला किसने किया ये भी सब जानते हैं. इंदौर आज भी सज्जनों का शहर है घोटालेबाजों का नहीं. मेरे पिताजी भले ही सज्जन हैं लेकिन उनके नाम के साथ सिंह चलता है, और तुम अगर आकाश हो तो मैं भी पवन हूँ.

उपचुनाव में नेता पुत्र भी कर रहे है चुनाव प्रचार, जातिगत समीकरण को ध्यान में रख उतारा मैदान में

आकाश ने क्या कहा था
आकाश विजयवर्गीय ने सज्जन सिंह वर्मा से कहा कि इंदौर से चुनाव लड़के दिखाओ, उन्हें उनकी औकात पता चल जाएगी. आकाश विजयवर्गीय इससे पहले एक कर्मचारी को बल्ले से पीटने के बाद विवादों में आ गए थे. और अब उन्होंने वीडियो जारी कर कहा है कि सज्जन सिहं वर्मा ने पिछले चुनाव में पूरे खानदान को उनके खिलाफ लगा दिया था. लेकिन फिर भी चुनाव नहीं जीत पाए थे, इसके साथ ही उन्होंने सज्जन सिंह वर्मा को इंदौर से चुनाव लड़ने की चुनौती दे डाली है. 

WATCH LIVE TV