close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Chhattisgarh: पूर्व IG का बेटा बताकर करता था ठगी, बेरोजगारों को बनाया शिकार

सामने आई खबर के मुताबिक मामला कबीर नगर थाना क्षेत्र का है. अखिलेश यादव रेलवे विभाग में सहायक स्टेशन मास्टर एवं ग्रुप डी के पदों पर नौकरी लगवाने का झांसा देकर पैसे लेता था. 

Chhattisgarh: पूर्व IG का बेटा बताकर करता था ठगी, बेरोजगारों को बनाया शिकार
अखिलेश यादव (फोटो साभारः Zee News)

नई दिल्ली: आम जीवन से लेकर फिल्मी पर्दे तक गई बार आपने जालसाजी की कहानियां सुनी और देखी होंगी लेकिन फिर भी हा समय सतर्क रह पाना मुश्किल है. ऐसा ही कुछ छत्तीसगढ़ में भी देखने को मिला जहां एक पूर्व आईजी का बेटा और टीटीई बनकर ठगी करने वाला शातिर ठग अखिलेश यादव गिरफ्तार कर लिया गया है. रेलवे विभाग में अलग-अलग पदों पर नौकरी लगाने का झांसा देकर अखिलेश यादव ने लोगों से लाखों की ठगी की है. 

सामने आई खबर के मुताबिक मामला कबीर नगर थाना क्षेत्र का है. अखिलेश यादव रेलवे विभाग में सहायक स्टेशन मास्टर एवं ग्रुप डी के पदों पर नौकरी लगवाने का झांसा देकर पैसे लेता था. अखिलेश यादव बेरोजगार लोगों को अपना निशाना बनाता था और उसे लगभग आधा दर्जन से अधिक बेरोजगारों को अपना शिकार बनाया है.

नाबलिग लड़की के साथ Tik Tok वीडियो बनाना पड़ गया भारी, परिजनों की शिकायत पर गया जेल

 raipur chhattisgarh

बता दें कि आरोपी मूलतः उत्तर प्रदेश का निवासी है. आरोपी ने पीड़ितों से 5,40,000 रुपये की ठगी की है. अपना दबदबा दिखाने के लिए ये व्यक्ति कभी टीटीई बनकर काला कोट पहना था तो कभी पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों से मिलता था. आरोपी के पास से 1 इको स्पोर्टस कार, एक बुलेट, लैपटॉप, मोबाइल, पुलिस की वर्दी, वायरलेस सेट, अलग-अलग बैंकों के एटीएम कार्ड, विजिटिंग कार्ड, रेलवे का फर्जी आईडीकार्ड और फर्जी सील मोहर जब्त की गई है.