फिर सियासी मुद्दा बना किसान कर्ज माफी, शिवराज ने दागा सवाल, कमलनाथ ने याद दिलाया इतिहास

मध्य प्रदेश में किसानों की कर्ज माफी के मुद्दे पर कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर चौथा सवाल दागा और आरोप लगाया कि कांग्रेस ने अपना वादा नहीं निभाया.

फिर सियासी मुद्दा बना किसान कर्ज माफी, शिवराज ने दागा सवाल, कमलनाथ ने याद दिलाया इतिहास
फाइल फोटो

भोपाल : मध्य प्रदेश में किसानों की कर्ज माफी के मुद्दे पर कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर चौथा सवाल दागा और आरोप लगाया कि कांग्रेस ने अपना वादा नहीं निभाया. वहीं शिवराज सिंह चौहान के इस सवाल पर कमलनाथ ने भी जोरदार पलटवार किया.

सीएम शिवराज ने क़मलनाथ से पूछा ‘कांग्रेस ने अपने वचनपत्र में 1.1 कंडिका में 2 लाख रु तक के किसानों के कर्ज माफ करने का वादा किया था. 2 लाख से ज्यादा कर्ज जिन पर था उनका कर्ज माफ क्यों नहीं किया.कालातीत ऋण क्यों माफ नहीं किया. किसान जानना चाहता है क़मलनाथ जवाब दो....अगल बगल के नही बल्कि पूर्व सीएम खुद जवाब दे.’

ये भी पढ़ें: कमलनाथ ने गैंगस्टर विकास दुबे की उज्जैन महाकाल मंदिर से गिरफ्तारी को बताया सियासी साजिश

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सवाल पर पलटवार करते हुए कमलनाथ ने कहा कि क़र्जमाफ़ी पर झूठ परोसने की बजाय शिवराज बतायें कि शेष किसानों की ऋणमाफी कब से शुरू होगी ?. जो अपनी सरकार में 50 हजार का ऋणमाफी का वादा कर मुकर गए, उन्हें क़र्ज माफ़ी पर बात तक करने का हक नहीं.

watch live tv: