फसल बीमा की लिस्ट में नहीं किसानों का नाम, इमरती देवी के विवादित बयान पर घेरे में भाजपा

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ग्वालियर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम शिवराज पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने शिवराज को 'नालायक' कहा है.वहीं 18 सितंबर को मुख्यमंत्री शिवराज ने वनक्लिक के माध्यम से जो किसानों को पिछले साल की फसल बीमा राशि बांटी थी. आरोप है कि कई अन्नदाताओं को फसल बीमा राशि नहीं मिली. 

फसल बीमा की लिस्ट में नहीं किसानों का नाम, इमरती देवी के विवादित बयान पर घेरे में भाजपा

कमलनाथ ने सीएम शिवराज को बताया ‘नालायक’, मुख्यमंत्री ने अनोखे अंदाज में किया पलटवार

मध्य प्रदेश में उपचुनाव की जंग अब अपशब्दों की ओर जाने लगी है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ग्वालियर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम शिवराज पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने शिवराज को 'नालायक' कहा है. जिस पर मुख्यमंत्री ने भी उनपर जमकर पलटवार किया है. 

इमरती देवी के विवादित बयान पर EC सख्त, बीजेपी बोली- भावनाओं में आकर बोल गईं मंत्री

मध्य प्रदेश सरकार में महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी के विवादित बयान को लेकर बीजेपी घिर गई है. चुनाव आयोग ने  ‘’हम कलेक्टर को कहेंगे, तो उतनी सीटें हमें मिल जाएंगी.'' वाले बयान पर प्रशासन और कलेक्टर से जवाब मांगा है. 

पुलिस में भर्ती होने की चाहत लिए 13 साल के लड़के ने कबाड़ से बना लिया जिम

काम करने की इच्छा हो तो इंसान को परेशानी नहीं समाधान नजर आते हैं. इस कहावत को छतरपुर के 13 वर्षीय भाई-बहन ने सार्थक कर दिखाया है. जिले के नौगांव के 7वीं कक्षा के युवराज ने अपनी बहन के साथ मिलकर घर के कबाड़ से ही जिम बना डाला. युवराज का कहना है लॉकडाउन में स्वास्थ्य का ध्यान नहीं रख पा रहा था. 

SDM के साथ हुई अभद्रता से नाराज राज्य प्रशासनिक सेवा संघ ने CM के नाम सौंपा ज्ञापन

छिन्दवाड़ा के चौरई में एसडीएम सीपी पटेल के साथ हुई अभद्रता के मामले में राज्य प्राशासन सेवा संघ एकजुट हो चुका है. संघ छिन्दवाड़ा इकाई ने इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन सौंपने वालों ने एसडीएम के मुंह पर कालिख पोतने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने और जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की है.

फसल बीमा की लिस्ट में नहीं किसानों का नाम, कलेक्टर परिसर में किया हंगामा, लगाया जाम

शुक्रवार 18 सितंबर को मुख्यमंत्री शिवराज ने वनक्लिक के माध्यम से किसानों को पिछले साल की फसल बीमा राशि बांटी थी. आरोप है कि कई अन्नदाताओं को फसल बीमा राशि नहीं मिली. जिसके कारण शनिवार को शाजापुर जिले में किसानों ने जमकर हंगामा किया.