MP के किसानों को मिला पिछले साल का फसल बीमा, CM बघेल ने दी विकास कार्यों की सौगात
Advertisement

MP के किसानों को मिला पिछले साल का फसल बीमा, CM बघेल ने दी विकास कार्यों की सौगात

मध्य प्रदेश के अधिकांश किसानों के खाते में 1 रुपये से लेकर 10 रुपेय तक आए हैं.

MP के किसानों को मिला पिछले साल का फसल बीमा, CM बघेल ने दी विकास कार्यों की सौगात

मध्य प्रदेश के अधिकांश किसानों के खाते में 1 रुपये से लेकर 10 रुपेय तक आए हैं. वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले को 332 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की सौगात दी है

फसल बीमा में मिले 4 रुपये, किसान ने कहा-''इतने में तो जहर भी नहीं आता''

अधिकांश किसानों के खाते में 1 रुपये से लेकर 10 रुपेय तक आए हैं. खालवा तहसील के पाडल्या माल गांव में रहने वाले जगदीश गोंड को मात्र 4 रुपये बीमा की राशि आई है. उनके पास 4 एकड़ जमीन थी और परिवार के 7 लोग इसी ज़मीन पर निर्भर हैं. 

CM बघेल ने गौरेला-पेंड्रा-मरवाही को दी विकास कार्यों की सौगात, BJP ने बताया चुनावी मेहरबानी

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले को 332 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की सौगात दी है. जिसे लेकर कांग्रेस सीएम की तारीफ कर रही है, वहीं बीजेपी इन सौगातों को चुनावी एजेंडे के तहत देख रही है. बीजेपी ने विकास कार्यों को मरवाही सीट पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव से जोड़ा है. 

टिकट बंटवारे से पहले BJP में बगावत, जौरा से संभावित उम्मीदवार सूबेदार सिंह से नेता अंसतुष्ट

मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने अभी तक उम्मीदवारों का ऐलान नहीं किया है. लेकिन संभावित प्रत्याशियों को लेकर विरोध तेज हो गया है. जौरा विधानसभा सीट पर सूबेदार सिंह राजौधा को टिकट देने की अटकलों को लेकर असंतुष्ट नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है. विधानसभा क्षेत्र के असंतुष्ट नेताओं ने बीजेपी कार्यालय पहुंचकर विरोध जताया. 

प्यारे मियां की एक पत्नी धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार, दूसरी पत्नी और बेटा फरार

प्यारे मियां के बाद अब उसकी पत्नी भी गिरफ्तार हो चुकी है. शुक्रवार को थाना श्यामला हिल्स पुलिस ने मियां की पत्नी बदरुन्निशा को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया है. अंसल सोसायटी में फर्जी सोसायटी बनवाकर मियां ने मोबाइल टावर लगवाया था, जिसका सारा पैसा मियां की दोनों पत्नियों के खाते में जाता था. 

झामसिंह धुर्वे के परिवार को दी जाएगी 4 लाख रुपये की आर्थिक मदद, CM बघेल ने किया ऐलान​

मध्य प्रदेश पुलिस की गोली से छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश की सीमा पर 6 सितंबर को झामसिंह धुर्वे की मौत हो गई थी. राज्य सरकार ने झामसिंह ध्रुर्वे के परिवार को आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है. झामसिंह धुर्वे के परिजनों को 4 लाख रुपये की सहायता राशि दी जाएगी. इसके पहले भी स्थानीय प्रशासन ने एक लाख रूपए की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की थी.

 

 

Trending news