close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पत्नी से हुई लड़ाई तो नशे में धुत पिता ने जमीन पर पटक-पटक कर ले ली 4 माह के बेटे की जान

घटना के बाद आरोपी की पत्नी ने पुलिस को इस पूरी वारदात की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना सोमवार रात की है.

पत्नी से हुई लड़ाई तो नशे में धुत पिता ने जमीन पर पटक-पटक कर ले ली 4 माह के बेटे की जान
पुलिस ने आरोपी पिता उदय कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

दमोहः मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पत्नी से हुए विवाद में नशे में धुत युवक ने अपने ही चार माह के मासूम बेटे की जमीन पर पटक-पटककर हत्या कर दी. वहीं घटना के बाद आरोपी की पत्नी ने पुलिस को इस पूरी वारदात की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना सोमवार रात की है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पन्ना जिले के बिरजपुर थाना क्षेत्र के निवासी उदय कुशवाहा अपनी पत्नी मंजू पटेल और चार माह के बेटे के साथ दमोह जिले के हटा थाना क्षेत्र में स्थित हरदुआ गांव अपने ससुराल आया था. जहां उदय का सोमवार की देर रात को अपनी पत्नी मंजू से झगड़ा हो गया. इस विवाद के चलते शराब के नशे में उदय ने चार माह के मासूम बेटे को जमीन पर पटक दिया. इससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हुआ और उसकी मौत हो गई. 

जिस शख्स के बहन से थे अवैध संबंध, उसकी बच्ची से किया बलात्कार और कर दी हत्या

हटा क्षेत्र के अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस (एसडीओ,पी) कमल जैन ने मंगलवार को बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फिर आरोपी उदय कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर हत्या की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है.