भूख लगने पर बेटे ने खा लिया मुर्गा, गुस्साए पिता ने चाकू से किया हमला, बेटे की मौत

पिता के बेटे को इस तरह से मौत के घाट उतार देने के बाद पूरे घर में कोहराम मचा हुआ है. हीरा की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है तो वहीं गांव वाले भी हैरान हैं.

भूख लगने पर बेटे ने खा लिया मुर्गा, गुस्साए पिता ने चाकू से किया हमला, बेटे की मौत
हीरा की पत्नी की रिपोर्ट पर आरोपी ससुर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

धारः मध्य प्रदेश के धार से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, धार में एक पिता ने अपने बेटे की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी कि उसने भूख लगने पर अपने पिता के हिस्से का मुर्गा खा लिया. ऐसे में बेटे के मुर्गा खा लेने पर पिता बेटे पर भड़क उठा और बेटे पर चाकू से वार कर दिया. घटना धार जिले के खरवाली गांव की है. पिता के बेटे को इस तरह से मौत के घाट उतार देने के बाद पूरे घर में कोहराम मचा हुआ है. पति की मौत से हीरा की पत्नी का रो-रो कर हाल बेहाल हो गया है. वहीं गांव वाले भी इस घटना से बेहद हैरान हैं कि आखिर कोई बाप अपने ही बेटे की हत्या कैसे कर सकता है.

MP: कड़कनाथ मुर्गा पालन का हब बना धार, जिले में बनाया गया प्रजनन केंद्र

मिली जानकारी के मुताबिक खरवाली का रहने वाला छोटू, टांडा में लगे साप्ताहिक बाजार से खाने के लिए मुर्गा खरीद कर लाया था और अपनी पत्नी को मुर्गा बनाने को कहकर बाहर चला गया. शराब के नशे में जब वह मुर्गा खाने के लिए बैठा तो पता चला कि बेटा हीरा पूरा मुर्गा खा गया. इस पर छोटू को गुस्सा आ गया और वह हीरा से झगड़ा करने लगा. इसी बीच गुस्से में छोटू ने चाकू उठाया और अपने ही बेटे पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया. जिससे बेटे हीरा की मृत्यु हो गई.

CG: मतदाताओं को लुभाने के लिए 10 रुपये किलो बिक रहा था चिकन, चुनाव आयोग ने मारा छापा

वहीं पति की मौत से दुखी हीरा की पत्नी ने थाने पहुंचकर अपने ससुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि कैसे मुर्गा खाने की बात पर उसके ससुर ने उसके पति को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने बताया कि हीरा की पत्नी ने थाने पहुंचकर अपने ससुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि मेरे ससुर ने मेरे पति के पेट में छुरी मार दी, जिससे मेरे पति की मौत हो गई. मृतक हीरा की पत्नी की रिपोर्ट पर धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.