MP: कलयुगी पिता ने किया रिश्तों को शर्मसार, मासूम बेटी का गला दबाकर उतारा मौत के घाट
Advertisement

MP: कलयुगी पिता ने किया रिश्तों को शर्मसार, मासूम बेटी का गला दबाकर उतारा मौत के घाट

 तिलवारा थाना अंतर्गत भैरव नगर में एक शराबी पिता पर अपनी डेढ़ साल की मासूम बेटी के कत्ल का आरोप लगा है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है, 

पिता ने किया बेटी का कत्ल

कर्ण मिश्रा /जबलपुर : मध्य प्रदेश के जबलपुर से रिश्तों को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. तिलवारा थाना अंतर्गत भैरव नगर में एक शराबी पिता पर अपनी डेढ़ साल की मासूम बेटी के कत्ल का आरोप लगा है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है, और उसे फास्ट ट्रायल के जरिये फांसी की सजा दिलाए जाने की मांग की जा रही है.

जबलपुर के पुलिस अधीक्षक अमित सिंह के मुताबिक, पूरी घटना 16-17 जनवरी की दरमियानी रात की है.दरअसल आरोपी पिता सुदर्शन बाल्मीकि मेडिकल कॉलेज परिसर में बैठकर शराब पी रहा था, तभी उसकी पत्नी का फोन आया कि बेटी की तबीयत खराब हो रही है, इस पर सुदर्शन ने झल्लाकर कहा कि आता हूं और सारा टंटा ही खत्म कर देता हूं. घर पहुंचने के बाद जब सुदर्शन और उसकी पत्नी के बीच विवाद होने लगा तो बेटी देविका शोर सुनकर उठ गई और फिर रोने लगी. उसकी रोने की आवाज सुनकर सुदर्शन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने देविका का मुंह दबा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई. इसके बाद सुदर्शन ने उसे मरा समझकर कुएं में फेंक दिया. और फिर सुबह पत्नी के साथ पुलिस थाने पहुंचकर बेटी के घर के अंदर से अपहरण की कहानी बनाते हुए एफआईआर दर्ज कराई.

एसपी अमित सिंह का कहना है कि घटना के बाद से ही वे इस मामले में परिवार के सदस्यों की भूमिका पर नजर बनाए हुए थे क्योंकि परिवार के बीच में सोते हुए बच्ची का अपहरण हो जाना कई सवाल खड़े कर रहा था. परिवार के सदस्यों के रिकॉर्ड की जब जांच की गई तो पता चला कि सुदर्शन बाल्मीकि 376 का आरोपी है जो जेल जा चुका है. बेटी के जन्म के बाद उसे पत्नी के चरित्र पर शक हुआ और वह देविका को अपनी बेटी नहीं मानता था. इसी वजह से उसका और उसकी पत्नी का विवाद भी होता था.

पुलिस अब इस मामले को रेयर ऑफ दि रेयरेस्ट केस मानकर चार्जशीट बना रही है साथ ही इस मामले को फास्ट ट्रायल कोर्ट में चलाने की बात कह रही है. एसपी अमित सिंह का कहना है कि उनका पूरा प्रयास है कि सुदर्शन बाल्मीकि को इस घिनौने अपराध के लिए फांसी की सजा दिलाई जाए.

Trending news