close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हनी ट्रैप केस में नया मोड़, आरोपी लड़की के पिता ने दर्ज कराई मानव तस्करी की शिकायत

युवती के पिता ने इंदौर में आकर शिकायत दर्ज कराई कि ये महिलाएं उनकी बेटी को पढ़ाने के बहाने भोपाल ले आई थीं. इस शिकायत पर इन महिलाओं के खिलाफ मानव तस्करी का मामला भी दर्ज किया गया है. 

हनी ट्रैप केस में नया मोड़, आरोपी लड़की के पिता ने दर्ज कराई मानव तस्करी की शिकायत
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश के हनी ट्रैप कांड में अब नया मोड़ आ गया है, इंदौर पुलिस ने एक आरोपी के पिता की शिकायत पर अन्य महिलाओं के खिलाफ मानव तस्करी का मामला दर्ज किया है. इंदौर की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रुचिवर्धन मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि ब्लैकमेलिंग के आरोप में पकड़ी गईं पांच युवतियों में से दो पुलिस रिमांड पर हैं. एक युवती राजगढ़ जिले की निवासी है. युवती के पिता ने इंदौर में आकर शिकायत दर्ज कराई कि ये महिलाएं उनकी बेटी को पढ़ाने के बहाने भोपाल ले आई थीं. इस शिकायत पर इन महिलाओं के खिलाफ मानव तस्करी का मामला भी दर्ज किया गया है. 

आरोपी युवती के पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनकी परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है. बीएससी की पढ़ाई और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए उनकी बेटी को करीब दो साल पहले एक महिला भोपाल ले आई थी. एक महिला उनके गांव भी गई थी. राजगढ़ की रहने वाली युवती को पुलिस इंदौर से सोमवार को उसके गांव ले गई थी, वहां उसने कुछ महिलाओं पर जबरदस्ती फंसाने का आरोप लगाया था.  उसका कहना था कि वह पूरी तरह निर्दोष है, उससे जबरदस्ती गलत काम कराया गया. 

हनी ट्रैप मामला: आरोपी लड़की को उसके गांव लेकर पहुंची पुलिस, सरपंच से बोली- 'भाई साहब मुझे बचा लो'

बता दें कि हाराजगढ़ जिले के नरसिंहगढ़ तहसील के संवासी गांव में रहने वाली मोनिका यादव को इंदौर की पुलिस सोमवार की रात उसके गांव लेकर पहुंची थी. पुलिस ने सरपंच इंदर सिंह से पूछताछ की. जिसके बाद पुलिस मोनिका और उसके पिता को अपने साथ लेकर इंदौर रवाना हो गई. फिलहाल पुलिस की अगली कार्रवाई क्या होगी यह जांच के बाद ही पता लगेगा.