महिला एसआई ने 8 माह की गर्भवती के पेट पर मारी लात, खटिया पर डालकर ले जाना पड़ा अस्पताल
Advertisement

महिला एसआई ने 8 माह की गर्भवती के पेट पर मारी लात, खटिया पर डालकर ले जाना पड़ा अस्पताल

पीड़ित महिला का कहना है कि पुलिस हमारे परिवार को और गांव वालों को जबरदस्ती परेशान कर रही है. हम 40 वर्षों से गोंदवाड़ी में रहते हैं. 

महिला एसआई ने 8 माह की गर्भवती के पेट पर मारी लात, खटिया पर डालकर ले जाना पड़ा अस्पताल

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: खंडवा में एक महिला एसआई द्वारा एक गर्भवती महिला को लात मारने का मामला सामने आया है. नेपानगर थाने से वन अतिक्रमणकारियों को पकड़ने गई पुलिस दल की महिला एसआई पर यह आरोप लगा है. आरोप लगा है. घटना खंडवा के पिपलोद थाना क्षेत्र के वन ग्राम गोंदवाड़ी की है. वहीं महिला पुलिस द्वारा लात मारने के बाद 8 माह की गर्भवती महिला की हालत बिगड़ गई. जिसके बाद परिजनों ने महिला को 1 किमी तक खटिये पर उठाकर एम्बुलेंस तक पहुंचाया. जिसके बाद पीड़िता को अस्पताल ले जाया जा सका. इस घटना के बाद ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ता देख पुलिस वहां से भाग गई.

`बिहार के एक कॉलेज से एक्जाम देगा सनी लियोनी और इमरान हाशमी का बेटा!`, अब हो रही उस छात्र की तलाश

संघर्ष के चलते बन रहे हालात
बता दें कि बुरहानपुर जिले के नेपानगर के गजरौला में वन अतिक्रमण को लेकर लंबे समय से अतिक्रमणकारियों, वन विभाग और पुलिस के बीच संघर्ष चल रहा है. वन अतिक्रमणकारियों के हमले से कई पुलिसकर्मी और वनकर्मी भी घायल हो चुके है. यह हालात तब बनी जब अतिक्रमणकारियों को पकड़ने नेपानगर थाना क्षेत्र की पुलिस खंडवा जिले के वन ग्राम गोंदवाडी पहुंची थी.

महिला एसआई ने पेट में मारी लात
नेपानगर पुलिस की कार्रवाई का शिकार हुई महिला जिनी का कहना हैं कि जब मेरे परिवार के सदस्य को पुलिस पकड़ने आई तो मैंने छुड़ाने का प्रयास किया. पुलिस ने मुझे धक्का देकर गिरा दिया और महिला एसआई ने मेरे पेट में लात मारी जिससे मैं बेहोश हो गई. मुझे घटनास्थल से मुख्य सड़क तक खटिया में लेटा कर लाया गया. जिसके बाद एंबुलेंस के द्वारा खंडवा जिला चिकित्सालय भर्ती किया गया. अतिक्रमण से हमारा कोई लेना देना नहीं.

दलित युवक ने छू लिया था खाना, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस बना रही दबाव
वहीं रामलाल जमरे नामक संदेही को पकड़ने जब पुलिस उसके घर पहुंची तो विवाद की स्थिति बन गई. पीड़ितों का कहना है कि नेपानगर थाने की पुलिस ने उनपर दबाव देकर कहा कि 5 अतिक्रमणकारियों को लाओ और भाई को वापस ले जाओ. इस बात का विरोध रामलाल के छोटे भाई भायराम की पत्नी जिनी जमरे ने किया था. इसी बात पर महिला एसआई ने 8 माह की गर्भवती जिनी से झूमा झटकी की और पेट पर लात मार दी.

मामा ने धूमधाम से की भांजी की शादी, हेलीकॉप्टर से ससुराल गई दुल्हन

कार्रवाई की जा रही है
इस पूरे मामले पुलिस अधीक्षक खंडवा का कहना हैं कि बुरहानपुर जिले की पुलिस द्वारा खंडवा पुलिस को बिना सूचना दिए यह कार्रवाई की गई. मामले की जांच की जा रही है.

Trending news