close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: पटाखा फोड़ने को लेकर हुआ विवाद, घर में घुसकर की अधेड़ की पिटाई

टीकमगढ़ के ताल दरवाजा मुहल्ले में दीपावली के पटाखे फोड़ने के दौरान बच्चों के हुये विवाद को लेकर राजेन्द्र साहू व मकरध्वज मिश्रा के बीच कहासुनी हो गई.

MP: पटाखा फोड़ने को लेकर हुआ विवाद, घर में घुसकर की अधेड़ की पिटाई
हमलावरों का गुस्सा शांत नही हुआ, तो एक बार मकरध्वज मिश्रा को घर के बाहर खींचकर मारपीट की.

आरबी सिंह परमार/टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. करीब आधा दर्जन लोगों ने पड़ोस में रह रहे एक अधेड़ के साथ जमकर मारपीट की. मारपीट में घायल युवक को गंभीर चोटें आई हैं. घायल को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पर पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

दरअसल, टीकमगढ़ के ताल दरवाजा मुहल्ले में दीपावली के पटाखे फोड़ने के दौरान बच्चों के हुये विवाद को लेकर राजेन्द्र साहू व मकरध्वज मिश्रा के बीच कहासुनी हो गई. इसी के चलते राजेन्द्र साहू ने अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर पड़ोस में रह रहे मकरध्वज मिश्रा के घर में घुसकर मकरध्वज व उनके परिवार के लोगों के साथ लाठी डंडों से जमकर मारपीट की. इसके बाद भी हमलावरों का गुस्सा शांत नही हुआ, तो एक बार मकरध्वज मिश्रा को घर के बाहर खींचकर मारपीट की. इसमें मकरध्वज मिश्रा को गंभीर चोटें आई हैं. घायल को इलाज के लिये जिला अस्पातल में भर्ती कराया गया है.