उज्जैन: महाकाल मंदिर परिसर में बीजेपी सांसद ने दी पुलिसवालों को गालियां, FIR दर्ज
Advertisement

उज्जैन: महाकाल मंदिर परिसर में बीजेपी सांसद ने दी पुलिसवालों को गालियां, FIR दर्ज

बीजेपी सांसद चिंतामणि मालवीय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वह महाकाल मंदिर परिसर में पुलिसकर्मियों से अभद्रता करते नजर आए थे.

बीजेपी सांसद चिंतामणि मालवीय इससे पहले भी अपनी बयानबाजी के चलते विवादों में रह चुके हैं. (फोटो साभार: FB)

नई दिल्ली: उज्जैन के महाकाल मंदिर परिसर में पुलिसकर्मियों को गाली देने वाले बीजेपी सांसद डॉ. चिंतामणि मालवीय पर तमाम धाराओं के तहत केस दर्ज हुआ है. पुलिस ने मालवीय को खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, गाली-गलौच समेत दूसरे मामलों में आरोपी बनाया है. इसके अलावा बीजेपी नेता पर महाकालेश्वर एक्ट भी लगाया गया है.

शुक्रवार से बीजेपी सांसद चिंतामणि मालवीय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह महाकाल मंदिर परिसर के बाहर पुलिसकर्मियों से अभद्रता करते नजर आ रहे हैं.

क्या है पूरा मामला
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने परिवार के साथ महाकाल मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए आए थे. इस दौरान पुलिस ने सुरक्षा के चलते मंदिर परिसर के बाहर बैरिकेड्स लगा थे. इसी बीच, सांसद मालवीय भी अपने समर्थकों की भीड़ के साथ वहां पहंचे और बैरिकेड्स हटाकर मंदिर में प्रवेश करने लगे. जब पुलिसकर्मियों ने उनके साथ ज्यादा लोगों को अंदर जाने से रोका तो मालवीय गुस्से से तमतमा उठे और गाली-गलौच करने लगे थे.

विवादों से पुराना नाता
यह पहली बार नहीं है जब सांसद मालवीय ने ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया है, इससे पहले भी वे बॉलीवुड फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विवादित टिप्पणी कर चुके हैं. जिसमें उन्होंने लिखा था कि ' जिनकी बीवी रोज शौहर बदलती है उनके लिए जौहर की कल्पना करना मुश्किल है.'

विवादित फेसबुक पोस्ट
गुजरात की वडगाम सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव जीतने वाले दलित नेता जिग्नेश मेवाणी के खिलाफ भी बीजेपी सांसद चिंतामणि मालवीय विवादित विवादित पोस्ट लिखकर विवादों में आए थे. बीजेपी सांसद ने जिग्नेश मेवाणी की तुलना जानवरों से करते हुए लिखा है कि राहुल गांधी तीन जानवरों को गंदगी फैलाने के लिए रखा है. बीजेपी सांसद की यह पोस्ट जिग्नेश मेवाणी के उस बयान के बाद आया है, जिसमें नवनिर्वाचित विधायक ने कहा था कि पीएम मोदी को अब रिटायर हो जाना चाहिए और उन्हें हिमालय पर चला जाना चाहिए.

Trending news