MP में Corona का कहर जारी, 70 सैंपल्स की जांच में 5 पॉजिटिव केस की पुष्टि

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. जिसे देखते हुए प्रदेश सरकार लगातार लोगों की जांच करवा रही है. मेडिकल कॉलेज के लैब में 70 सैंपल्स की जांच की गई है.

MP में Corona का कहर जारी, 70 सैंपल्स की जांच में 5 पॉजिटिव केस की पुष्टि
फाइल फोटो

इंदौर: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. जिसे देखते हुए प्रदेश सरकार लगातार लोगों की जांच करवा रही है. मेडिकल कॉलेज के लैब में 70 सैंपल्स की जांच की गई है. जिसमें 60 निगेटिव पाए गए हैं, जबकि 5 पॉजिटिव आए थे और आज भी 5 सैम्पल में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है. पांचों इंदौर से हैं जिसमें 3 पुरुष और 2 महिलाएं हैं.

जानकारी के मुताबिक, दो पुरुषों का इलाज एमवायएच अस्पताल में चल रहा है, वे रानीपुरा निवासी हैं. जबकि 38 वर्षीय शख्स निपानिया शैलबी अस्पताल में भर्ती है. एक 55 वर्षीय महिला गोकुलदास अस्पताल में भर्ती है, ये खातीवाला टैंक निवासी है. कोरोना वायरस से संक्रमित दूसरी महिला का इलाज सुयश अस्पताल में चल रहा है.

आपको बता दें कि मंगलवार को इंदौर से कुल 13 मरीजों और आसपास के जिलों से 8 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. इन सभी सैंपलों की जांच इंदौर के ही एमजीएम मेडिकल कॉलेज में मौजूद वायरोलॉजी लैब में हुई. जांच में इंदौर के 4 मरीजों और उज्जैन के एक मरीज में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई. जिसमें से एमवायएच में भर्ती उज्जैन निवासी बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें : मध्य प्रदेश में Covid19 से पहली मौत, उज्जैन निवासी बुजुर्ग में आज ही हुई थी कोरोना की पुष्टि

मध्य प्रदेश में अब-भी 14 लोग करोनो पॉजिटिव
मध्य प्रदेश में अब कोरोना के मरीजों की संख्या 14 हो गई है. जबलपुर से 6 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है. जबकि भोपाल में 2, ग्वालियर और शिवपुरी में 1-1 और इंदौर में पांच मरीज हैं.

WATCH LIVE TV: