MP: बारिश का कहर, आकाशीय बिजली गिरने से 5 लोगों की मौत चार घायल
Advertisement

MP: बारिश का कहर, आकाशीय बिजली गिरने से 5 लोगों की मौत चार घायल

मध्‍य प्रदेश के बड़वानी जिले में आकाशीय बिजली गिरने और नाले में डूबने की वजह से पांच लोगों की मौत हो गई. 

फाइल फोटो

भोपाल: मध्‍य प्रदेश के बड़वानी जिले में बारिश का दौर जारी है. गुरुवार रात से हो रही बारिश में आकाशीय बिजली गिरने और नाले में डूबने की वजह से पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं करीब 8 पशुओं की मौत की खबर भी सामने आई हैं. बारिश की वजह से ही हादसे में चार लोग घायल भी हुए हैं. वही जिले में कई जगह नदी-नाले उफान पर हैं और बारिश लगातार जारी है. 

गुरुवार रात से हो रही बारिश की वजह से जिले के अलग-अलग हिस्सों में लगातार बारिश हो रही है. शुक्रवार रात सिलावद के जुनाझिरा में तूफान का कहर देखने को मिला जहां आंधी-तूफान से मकान गिरने की वजह से मची अफरा-तफरी के कारण एक मां और उसके दो बच्चे नाले में बह गए. मां तो जैसे-तैसे पानी से बाहर निकल गई लेकिन दोनों बच्चों की नाले में डूबने से मौत हो गई. वही पास ही के गांव अम्बापनी  में पशु बाड़े में आकाशीय बिजली गिरने से 8 पशुओं की मौत हो गई. 

VIDEO: एमपी-छत्तीसगढ़ में बारिश और आकाशीय बिजली ने ली 10 लोगों की जान

बारिश बिजली का कहर यहीं नहीं रूका शुक्रवार शाम को पान सेमल के चार अलग-अलग स्थानों पर आकाशीय बिजली गिरने से ओर तीन लोगों की मौत हो गई है और चार लोग घायल हो गए. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम जमनियापानी में आकाशीय बिजली गिरने से पिता पुत्र 55 वर्षीय गिलदा और 20 वर्षीय सुरेश की मौत हो गई. पास ही के गांव झाड़िया कुंडिया में 16 वर्षीय बालक  मंगेश की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई है. जिले में कई जगह नदी-नाले अभी भी उफान पर हैं और बारिश भी कई स्थानों पर जारी है. 

ये भी देखे

Trending news