close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मंदसौर: बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों के दौरे पर शिवराज सिंह चौहान, बोले- 'विरोध नहीं सहयोग के लिए आए हैं'

शिवराज सिंह चौहान ने खुद की और मंदसौर सांसद सुधीर गुप्ता और विधायक यशपाल सिसोदिया कि एक माह को सैलरी बाढ़ पीड़ितों को देने की घोषणा की. 

मंदसौर: बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों के दौरे पर शिवराज सिंह चौहान, बोले- 'विरोध नहीं सहयोग के लिए आए हैं'
शिवराज सिंह चौहान (फोटो साभारः @ChouhanShivraj)

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश के मंदसौर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने साफ किया है कि बाढ़ के इस मौके पर किसी भी तरह की दोषारोपण नहीं किया जाएगा.  प्रशासन का पूरा सहयोग किया जाएगा साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री ने खुद की और मंदसौर सांसद सुधीर गुप्ता और विधायक यशपाल सिसोदिया कि एक माह को सैलरी बाढ़ पीड़ितों को देने की घोषणा की. बता दें कि प्रदेश में लगातार हो रही बारिश से कई क्षेत्रों में जनजीवन बेहाल हो गया है. 

शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि स्थिति भयानक है, जनता संकट में है, हम चुप नहीं बैठ सकते. हमारा धर्म और कर्तव्य हमें पुकार रहा है कि हम जनता की सेवा के लिए जो बेहतर कर सकें वह करने का प्रयास करें. यहां यह स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि हम लोग यहां विरोध के लिए नहीं बल्कि सहयोग के लिए आए हैं. हमारी पहली प्राथमिकता है कि पानी में घिरे जो लोग हैं गांव हैं उनको राहत मिल सके. रेस्क्यू ऑपरेशन के साथ तत्काल राहत बहुत जरूरी है.

MP में नहीं थम रहा बारिश का कहर, बाढ़ के अलर्ट के बाद 45 हजार लोग बचाव शिविरों में पहुंचे

हम सभी के मन में एक ही भाव है कि इस समय आरोप-प्रत्यारोप नहीं प्रशासन को फुल सपोर्ट फुल को ऑपरेट करना है, ताकि इस समय हम जनता को इस संकट से निकाल सकें. क्यों हुआ क्या हुआ कैसे हुआ इसकी राजनीति हम बाद में कर लेंगे. पहली प्राथमिकता जिन लोगों का सब कुछ बह गया उनकी मदद करना है. मैं मुख्यमंत्री जी और प्रशासन को भी अपील करना चाहता हूं कि शिवराज जहां जाता है वहां आप लोग विरोध करना शुरू कर देते हैं. यह वक्त गाली देने का नहीं बल्कि एक साथ मिलकर बाढ़ पीड़ितों की सहायता करने का है, उनका सहयोग करें उनकी मदद करें. राजनीतिक लड़ाई हम बाद में लड़ लेंगे.

CM कमलनाथ ने लिया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों को लेकर जारी किए निर्देश, बचाव कार्य जारी

 

प्रधानमंत्री जी का जन्मदिन 17 सितंबर को है भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में सेवा 1 सप्ताह मना रही है हम सभी यहां मंदसौर में नीमच में बाढ़ पीड़ितों की सेवा में खुद को झोंकेंगे. मेरा मुख्यमंत्री जी और कांग्रेस के लोगों यह अपील है कि यह समय मैं और तू करने का नहीं है. आइए हम साथ मिलकर के अपने लोगों की सेवा में जुटें.