छत्‍तीसगढ़: पूर्व सीएम अजीत जोगी की हालत बिगड़ी, एयर एंबुलेंस से लाया गया दिल्‍ली, ICU में भर्ती
Advertisement

छत्‍तीसगढ़: पूर्व सीएम अजीत जोगी की हालत बिगड़ी, एयर एंबुलेंस से लाया गया दिल्‍ली, ICU में भर्ती

छत्‍तीसगढ़ के पूर्व सीएम नेता अजीत जोगी की तबियत बिगड़ने के बाद उन्‍हें दिल्ली के मेदान्ता अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां उन्‍हें फिलहाल आईसीयू में रखा गया है. 

फाइल फोटो

रायपुर: छत्‍तीसगढ़ के पूर्व सीएम नेता अजीत जोगी की तबियत बिगड़ने के बाद उन्‍हें दिल्ली के मेदान्ता अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां उन्‍हें फिलहाल आईसीयू में रखा गया है. अजीत जोगी की हालत सुधरने में अभी दो से तीन दिन का समय लग सकता है. डॉक्‍टरों के मुताबिक जोगी के फेफड़ों में पानी आ जाने के कारण उन्‍हें दिल्‍ली लाना पड़ा. अमित जोगी का पूरा परिवार उनके साथ दिल्ली में मौजूद है. उन्हें इलाज के लिए एयरएंबुलेंस से दिल्ली लाया गया है. दिल्‍ली एयरपोर्ट से लेकर गुड़गांव के मेदांता तक उनके लिए एक ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया था जिससे उन्‍हें अस्‍पताल लगाया गया.

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस सुप्रीमो अजीत जोगी पि‍छले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे. तबियत ज्‍यादा बिगड़ने पर पहले उन्‍हें रायपुर के एक निजी अस्पताल में उन्‍हें पिछले बुधवार रात को भर्ती कराया गया था जहां पर डॉक्‍टरों ने निमोनिया की शिकायत बताई थी. डॉक्‍टरों ने जांच में निमोनिया के लक्षण पाए जाने के बाद उन्हें एडमिट कर लिया था. अजीत जोगी को पिछले कुछ दिनों से सर्दी-खांसी और बुखार की समस्या हो रही थी.

छत्तीसगढ़ : अजीत जोगी करेंगे 'मिशन-72 (साथ दो)' का आगाज

अजीत जोगी की तबियत में सुधार न देखते हुए परिवारवालों उन्‍हें रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था. अस्पताल के डॉक्टर ने अजीत जोगी को निमोनिया डायग्‍नोसिस किया था. तबियत बिगड़ने के बाद उन्‍हें रायपुर से दिल्‍ली लाया गया है. 

Trending news