MP: पूर्व मंत्री सज्जन सिंह ने शिवराज पर कसा तंज, बोले कांग्रेस के साथ आम जनता भी मना रही काला दिवस

उन्होंने कहा कि प्रदेश में काला दिवस कांग्रेसी ही नहीं आम जनता भी मना रही है. प्रदेश में पहली बार खरीद-फरोख्त की राजनीति हुई है. पांच राज्यों में सरकार जाने के बाद बीजेपी को लगा कि अपना ग्राफ गिर रहा है. इसलिए उन्होंने (BJP) मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार गिराने के लिए ठेका दे दिया.

MP: पूर्व मंत्री सज्जन सिंह ने शिवराज पर कसा तंज, बोले कांग्रेस के साथ आम जनता भी मना रही काला दिवस
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने शिवराज सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में काला दिवस कांग्रेसी ही नहीं आम जनता भी मना रही है. प्रदेश में पहली बार खरीद-फरोख्त की राजनीति हुई है. पांच राज्यों में सरकार जाने के बाद बीजेपी को लगा कि अपना ग्राफ गिर रहा है. इसलिए उन्होंने (BJP) मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार गिराने के लिए ठेका दे दिया.

बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ल के 100 दिन में बीजेपी ने बहुत काम किया वाले बयान पर भी वर्मा ने पलटवार किया. उन्होंने कहा ,''केदारनाथ को मंत्री नहीं बनाया जाएगा, तो वे कांग्रेस के ही पाले में आएंगे''. केदारनाथ पर तंज कसते हुए वर्मा ने कहा ,''लगता है बीजेपी ने उन्हें मंत्री बनाने की चॉकलेट या चाशनी दे दी है''. 

बेरोजगार युवाओं से छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री का डिजिटल माफ़ीनामा 'मैं दुखी और शर्मिंदा हूं'

वहीं, 3 महीने से भी ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी मंत्रिमंडल का विस्तार न होने पर भी वर्मा ने तंज कसा. उन्होंने कहा कि बीजेपी को लकवा मार गया है. इसलिए वे मंत्रिमंडल विस्तार नहीं कर पा रहे हैं. बीजेपी गुटों में बंट चुकी है. काला दिवस मनाने के जरिए हम बीजेपी की पोल खोल रहे हैं. साथ ही उन्होंने शिवराज सरकार पर भी हमला किया. उन्होंने कहा कि शिवराज फेल सीएम हैं. ऐसे सीएम को हटाने में क्या दिक्कत? 

Watch Live TV-