close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नदी में डूबे अस्थि विसर्जन करने गए एक ही परिवार के 4 लोग, 2 की मौत, 1 लापता

छिंदवाड़ा के सौंसर परिवार के सदस्य अस्थि विसर्जन के लिए कन्हान नदी गए थे, तभी अस्थि विसर्जन के दौरान यह घटना हो गई, जिसमें 2 लोगों की जान चली गई.

नदी में डूबे अस्थि विसर्जन करने गए एक ही परिवार के 4 लोग, 2 की मौत, 1 लापता
लापता युवक को ढूंढने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है.

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा की कन्हान नदी में अस्थि विसर्जन करने गए एक ही परिवार के 4 लोग नदी में बह गए, जिनमें से दो की मौत हो गई और एक अब भी लापता है, जिसे ढूंढने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. वहीं इनमें से एक सदस्य की जान बचा ली गई है. मिली जानकारी के मुताबिक छिंदवाड़ा के सौंसर परिवार के सदस्य अस्थि विसर्जन के लिए कन्हान नदी गए थे, तभी अस्थि विसर्जन के दौरान यह घटना हो गई, जिसमें 2 लोगों की जान चली गई.

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि छिंदवाड़ा के सौंसर परिवार के ये लोग अस्थि विसर्जन के लिए कन्हान नदी गए थे, जहां जब ये नदी में डुबकी लगाने उतरे, तभी नदी में तेज बहाव के साथ चार लोग बहने लगे. इस पर अन्य परिजनों ने इनकी जान बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक 2 की मौत हो चुकी थी. हालांकि एक की जान बचा ली गई है, लेकिन एक व्यक्ति का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है.

देखें लाइव टीवी

घर के बाहर खेल रही 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने 1 घंटे में किया गिरफ्तार

घटना की खबर लगते ही पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को भी इसकी सूचना दे दी थी. जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम और पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया, लेकिन अभी तक लापता युवक का कोई पता नहीं चल सका है. पुलिस अभी भी घटनास्थल के आसपास युवक की तलाश कर रही है. वहीं घटना की जानकारी लगते ही पूरे सौसर परिवार में मातम पसर गया है, जहां ये सभी युवक परिवार के एक सदस्य के अस्थि विसर्जन के लिए गए थे, वहां अस्थियों के साथ-साथ ये भी नदी में बह गए.