close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नाबालिग छात्रा से दोस्ती कर बनाया अश्लील VIDEO

पुलिस ने 17 वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने के मामले में चार युवकों को आज यहां गिरफ्तार किया।

इंदौर: पुलिस ने 17 वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने के मामले में चार युवकों को आज यहां गिरफ्तार किया।

 

बाहुबली नगर में रहने वाली 12 वीं कक्षा की छात्रा की शिकायत पर सौरभ राठौर और उसके तीन साथियों अफजल, विशाल और साहिल को भारतीय दंड विधान की धारा 376 (बलात्कार), धारा 506 (गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देना) और आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत आज गिरफ्तार किया।

दांगी ने पीड़ित लड़की की शिकायत के हवाले से बताया कि छात्रा और सौरभ एक ही कोचिंग क्लास में पढ़ते थे और दोनों में दोस्ती थी। 21 जुलाई 2014 को सौरभ छात्रा को घुमाने के बहाने अपने दोस्त के कमरे में ले गया और उसे वहां शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया। इसके बाद बेहोशी छाने पर सौरभ ने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। इस दौरान सौरभ के तीन साथियों अफजल, विशाल और साहिल ने उसका अश्लील वीडियो बनाया।

उन्होंने बताया कि इसके बाद ये सभी छात्र पीड़िता को संबंध बनाने के लिये ब्लैकमेल करते रहे। बाद में छात्रा के परिजन को अन्य लोगों से अश्लील वीडियो की जानकारी मिली और लड़की ने भी सारी बात परिजन को बताई। इसके बाद छात्रा और उसके परिजनों ने कल देर रात पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस मामले में विस्तृत जांच कर रही है।