Gwalior: बन्दूक की नोंक पर नाबालिग से गैंगरेप, FIR नहीं दर्ज करने पर थाना प्रभारी बर्खास्त
Advertisement

Gwalior: बन्दूक की नोंक पर नाबालिग से गैंगरेप, FIR नहीं दर्ज करने पर थाना प्रभारी बर्खास्त

एडीजीपी ग्वालियर के मुताबिक घटना 13 मई की रात गिजोर्रा थाना क्षेत्र के किटोरा गांव की है. गांव में रहने वाले दो युवकों ने 15 वर्षीय नाबालिक लड़की का बंदूक के नोंक पर अपहरण किया, फिर गांव के बाहर ले जाकर उसका रेप किया.

घटना के संबंध में जानकारी देते ग्वालियर एडीजीपी राजा बाबू सिंह

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में नाबालिग लड़की को बन्दूक की नोंक पर अगवा कर गैंगरेप का मामला सामने आया है. घटना गिजोर्रा थाना क्षेत्र की है. मामले में FIR दर्ज नहीं करने के आरोप में गिजोर्रा थाना प्रभारी को बर्खास्त कर दिया गया है. वहीं अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस (ADGP) के हस्तक्षेप के बाद पीड़िता के परिवार की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ डबरा थाने में FIR दर्ज कर ली गई है.

मध्य प्रदेश में मिले कोरोना के 195 नए केस, संक्रमितों की कुल संख्या पहुंची 4790, अब तक 243 मौतें 

एडीजीपी ग्वालियर के मुताबिक घटना 13 मई की रात गिजोर्रा थाना क्षेत्र के किटोरा गांव की है. गांव में रहने वाले दो युवकों ने 15 वर्षीय नाबालिग लड़की का बंदूक के नोंक पर अपहरण किया, फिर गांव के बाहर ले जाकर उसका रेप किया. पीड़िता और परिवार वाले जब मामले की शिकायत करने संबंधित थाने में गए तो थाना प्रभारी ने रिपोर्ट लिखने से इनकार कर दिया.

मध्य प्रदेश में 12वीं की बची हुई परीक्षाएं 8 जून से, जानिए 10वीं की परीक्षाओं से जुड़ी डिटेल्स  

ग्वालियर एडीजीपी राजा बाबू सिंह ने बताया कि इस मामले की जानकारी उन्हें शनिवार की सुबह हुई. पीड़िता और परिवार वालों की शिकायत पर डबरा थानें में FIR दर्ज की कर ली गई है. वहीं मामले में FIR दर्ज नहीं करने के आरोपी गिजोर्रा थाने के प्रभारी हित गोपाल यादव को निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि फिलहाल मामले की जांच एडिशन एसपी को सौंपी गई है. जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Watch Live TV-

Trending news