मध्य प्रदेश: गैंगरेप पीड़िता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
Advertisement

मध्य प्रदेश: गैंगरेप पीड़िता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

युवती करीब 15 दिन पहले मेला गई हुई थी. यहीं उसकी मुलाकात शिवमूरत गुप्ता पुत्र तीरथप्रसाद गुप्ता और उसके सहयोगी राजेश गुप्ता पुत्र मोतीलाल गुप्ता से हुई. इन दोनों पर रेप करने का आरोप है.

मध्य प्रदेश: गैंगरेप पीड़िता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

सीधी: सीधी जिले में गैंगरेप पीड़िता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी करने का मामला आया है. पिछले दिनों दो दरिन्दों ने दरिंदगी की वारदात को दिया था अंजाम दिया था. जिसकी शिकायत पीड़िता ने मझौली थाने में दर्ज कराई थी. घटना के बाद से युवती डिप्रेशन में थी. इस वारदात में शामिल दोनों आरोपी युवक जेल में हैं.

मामला सीधी जिले के करमाई गांव का है. जानकारी के मुताबिक युवती के साथ 15 दिन पहले दो युवकों ने गैंगरेप किया था. बताया जाता है कि युवती करीब 15 दिन पहले मेला गई हुई थी. यहीं उसकी मुलाकात शिवमूरत गुप्ता पुत्र तीरथप्रसाद गुप्ता और उसके सहयोगी राजेश गुप्ता पुत्र मोतीलाल गुप्ता से हुई. आरोप है कि दोनों उसे एक सुनसान स्थान पर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया. 

MP: शिष्या ने मंदिर के पुजारी पर 2 साल तक रेप करने का लगाया आरोप, FIR दर्ज

युवती ने घक पहुंचकर परिजनों की इस घटना की जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों ने स्थानीय मझौली थाना में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, लेकिन वह सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पायी. शनिवार दोपहर परिजन बाहर गए हुए थे, उसी दौरान युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. लौटने पर लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

Trending news