MP: सब इंस्पेक्टर छात्रा को भेजता था अश्लील मैसेज, शिकायत के बाद SP ने किया लाइन अटैच

छात्रा ने बताया कि उसने मामले की शिकायत मैहर थाने में भी दर्ज कराई थी. लेकिन, जब मामले में सुनवाई नहीं हुई तो उसने एसपी से मामले की शिकायत की.   

MP: सब इंस्पेक्टर छात्रा को भेजता था अश्लील मैसेज, शिकायत के बाद SP ने किया लाइन अटैच
प्रतीकात्मक तस्वीर

सतना: एक तरफ जहां देश में महिला अपराध को लेकर उबाल है, तो वहीं मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में कानून के रखवाले पर ही गंभीर आरोप लगे हैं. यहां एक एसआई द्वारा छात्रा को अश्लील मैजेस भेजने और धमकाने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से भी की है.
सतना जिले के मैहर में एसआई अजय शुक्ला पर एक लड़की को पिछले कई दिनों से परेशान करने का आरोप है. एसआई की हरकतों से तंग आकर लड़की ने मामले की शिकायत सतना एसपी की है. पीड़ित छात्रा ने बताया कि जब एसआई अजय शुक्ला जिले के मैहर थाने में पदस्थ था. उस वक्त उसके भाई के एटीएम से पैसे निकाले गए थे. जिसकी शिकायत उसके भाई ने एसआई अजय शुक्ला से की थी. इस मामले की जांच पड़ताल में एसआई को छात्रा का नंबर मिल गया. जिसके बाद एसआई ने छात्रा को धमकाना शुरु कर दिया.

आरोप है कि छात्रा ने जब मामले की शिकायत परिजनों से की तो एसआई ने छात्रा को धमकाना और बदनाम करना शुरु कर दिया. छात्रा का कहना है कि जिस लड़के से उसकी शादी होने वाली थी. उसे भी एसआई ने फोन कर धमकाने का काम किया. छात्रा ने बताया कि उसने मामले की शिकायत मैहर थाने में भी दर्ज कराई थी. लेकिन जब मामले में सुनवाई नहीं हुई तो फिर उसने एसपी से मामले की शिकायत की. शिकायत के बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले की पूरी जांच करवाई. पड़ताल पूरी होने के बाद सतना पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने एसआई अजय शुक्ला को लाइन अटैच कर दिया है और मामले पर वैधानिक कार्रवाई का भरोषा दिलाया है.